DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्लेन में सो गई महिला यात्री, जब नींद खुली तो चारो तरफ था सिर्फ अंधेरा

जरा सोचिए आप प्लेन में सफर करते-करते सो जाएं और उसके बाद जागने पर आपको पता चले कि प्लेन के सभी यात्री और क्रू मेंबर वहां से जा चुके हैं और आधी रात हो चुकी है। शायद ये आपके लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं होगा। लेकिन अगर कहा जाए कि यह घटना बिल्कुल सच है तो शायद आपको यकीन नहीं होगा। दरअसल ऐसा ही कुछ एयर कनाडा में हुआ। वहां टिफनी एडम्स नाम की महिला ने टोरंटो के लिए एयर कनाडा की उड़ान के दौरान जो कुछ भी अनुभव किया था, वह किसी डरावने अनुभव से कम नहीं था।

टोरंटो जाने वाले विमान में टिफनी सो गई और कई घंटे बाद टोरंटो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक अंधेरे, खाली और लॉक किए गए विमान में उनकी नींद खुली, तब वह काफी डर गई थी। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उस वक्त करे तो क्या करे।

फेसबुक पर शेयर की कहानी-
टिफनी ने फेसबुक पर अपने डरावने अनुभव को शेयर किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। उन्होंने लिखा, 'मैं आधी रात के आसपास जगी (उड़ान के कुछ घंटे बाद), फ्लाइट में बिल्कुल अंधेरा था और ठंड के कारण हालत खराब हो रही थी, समझ में नहीं आ रहा था कि ये एक बुरा सपना था या फिर ऐसा कैसा संभव हुआ।'

फ्लाइट के सभी गेट बंद थे और काफी अंधेरा था-
टिफनी अपने फोन को चार्ज नहीं कर सकी, क्योंकि विमान का मेन पॉवर ऑफ कर दिया गया था। इस वजह से वह और भी परेशान हो गई। हालांकि, किस्मत ने उनका साथ दिया जब टिफनी को वहीं पर एक फ्लैशलाइट से ठोकर लगी। फिर वह विमान के एक दरवाजे को किसी तरह से खोलने में कामयाब रही और बाहर आकर फ्लैशलाइट से इशारा करना शुरू किया। कुछ समय बाद फ्लैशलाइट की रोशनी पर हवाई अड्डे के ग्राउंड स्टाफ की नजर गई और वह टिफनी को बचाने के लिए विमान की ओर बढ़ा, इसके बाद टिफनी को एयर कनाडा के अधिकारियों ने उनके घर पहुंचाया। लेकिन टिफनी इस घटना को अभी भी भूला नहीं पा रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Air Canada passenger falls asleep on plane wakes up alone