DA Image
8 अप्रैल, 2020|11:26|IST

अगली स्टोरी

सीनेटरों की मांग के बाद पाकिस्तान के पार्लियामेंट लॉज में खुलेगा ब्यूटी पार्लर

parlour

पाकिस्तान में सीनेट की एक समिति ने राष्ट्रीय राजधानी इस्लामाबाद की शीर्ष सिविक एजेंसी से संसदीय आवास (पार्लियामेंट लॉज) परिसर में ब्यूटी पार्लर खोलने के लिए कहा है। समिति में शामिल महिला सीनेटरों ने यह मुद्दा उठाया था।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, सीनेट की आवास समिति की बैठक संसद भवन परिसर में हुई। समिति ने राजधानी विकास प्राधिकरण (सीडीए) को इस बात के लिए फटकार लगाई कि उसके निदेर्शों के बावजूद अभी तक महिला सांसदों के लिए पार्लियामेंट लॉज में ब्यूटी पार्लर नहीं खोला गया है।

सीनेटर कुलसूम परवीन ने समिति से कहा कि समिति संयोजक का स्पष्ट निदेर्श था कि सीडीए अधिकारी पॉर्लियामेंट लॉज में ब्यूटी पार्लर के लिए जगह आवंटित करने पर उनसे और सीनेटर समीना सईद से संपर्क करें। इसके बावजूद अभी तक सीडीए के किसी भी अधिकारी ने उनसे संपर्क नहीं किया है। 

कमेटी के चेयरमैन सलीम मांडीवाला ने सीडीए से इस मुद्दे पर दोनों महिला सीनेटरों से सलाह मशविरा कर इस मुद्दे को प्राथमिकता से निपटाने का निदेर्श दिया।संसदीय आवास परिसर में हाल ही में रोजमर्रा के इस्तेमाल वाली चीजों के लिए एक स्टोर खोला गया है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के हुक्मरान आतंकियों पर नकेल कसें और उनके अड्डों को खत्म करें: संयुक्त राष्ट्र में बोला भारत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After the demand of senators beauty parlor will open in parliament lodge of Pakistan