DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां का गला काटकर पड़ोसी के घर के सामने रखा सिर, कोर्ट ने आरोपी बेटी को भेजा अस्पताल

pic  ht

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि बेटी ने अपनी ही मां की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी। आरोपी बेटी ने धारदार हथियार पहले मां का सिर काटा और फिर उसे पड़ोसी के घर के बाहर रख दिया था।

पुलिस ने बताया है कि 57 वर्षीय महिला का शव शनिवार रात को उसके घर के अंदर से बरामद किया गया। सिडनी पुलिस ने इसे अभी तक का सबसे खौफनाक क्राइम सीन करार दिया है। पुलिस ने महिला की 25 वर्षीय बेटी को कथित तौर पर अपनी मां की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है

ये भी पढ़े- जिम से शादीशुदा महिला को लेकर हुआ फरार, भागने से पहले फेसबुक अकाउंट कराया डिलीट

दी टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक पुलिस ने महिला की मौत के मामले में उसकी बेटी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या की और हत्या के बाद सिर को पड़ोसी के घर के बाहर रख दिया। 

नेशनल ब्रॉडकास्ट एबीसी ने कहा कि आरोपी महिला की रविवार को वीडियों के जरिए कोर्ट में पेशी हुई। आरोपी महिला ने कोर्ट से कहा है कि उसे मेडिकल इलाज की जरुरत है। कोर्ट के आदेश पर आरोपी महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। 

एबीसी के मुताबिक आरोपी महिला ने बेल के लिए कोर्ट में आवेदन नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि 4 वर्षीय रिश्तेदार इस घटना का चश्मदीद है। जिसने घटना को अंजाम होते देखा है। डिटेक्टिव सुपरिंटेंडेंट ब्रेट मैकफैडेन ने कहा है कि इस घटना से जुड़े संबंधित अधिकारियों को पेशेवर सहायता की पेशकश भी की गई थी।

ये भी पढ़े- दिल्ली से पार्टी करने गुरुग्राम आई विदेशी महिला के साथ हुआ गैंगरेप

उन्होंने कहा कि पुलिस को सभी प्रकार की स्थितियों का सामना करने और उनका जवाब देने का प्रशिक्षण दिया जाता है। इस तथ्य से कोई इनकार नहीं कर सकता की यह एक भयानक घटना है।  उन्होंने का कि यह सबसे महत्वपूर्ण और भयावह केस है जिसे पुलिस को सुलझाना हैँ।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A woman is accused of killing her mother