अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय छात्रा ने डेटिंग एप से दूसरी लड़की से की दोस्ती, हुई हत्या

crime

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रा की हत्या के जुर्म में एक नाबालिग लड़की को गिरफ्तार किया गया है। दोनों एक डेटिंग एप के जरिए मिलीं थीं और भारतीय छात्रा ने अपने घर में किशोरी को मिलने के लिए बुलाया था।

भारतीय छात्रा मौलिन राथोड़ की हत्या करने वाली लड़की की पहचान 18 वर्षीय जैमी ली डाल्हेगाय के रूप में हुई है। जैमी ली को पिछले सप्ताह स्थानीय पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब भारतीय मूल की छात्रा हमले में गंभीर रूप से घायल हुई और अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में अगले ही दिन छात्रा की मौत हो गई थी।

आरोपी लड़की को जब आज स्थानीय कोर्ट में वीडियो कॉलिंग के जरिए पेश किया गया तो वह अदालत के सामने झुकाकर बैठी थी। आरोपी लड़की के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जैमी ली को पुलिस रिमांड में भेजा गया है जिससे कि हत्या के बारे में पुख्ता जानकारी सामने आ सके। 

ऑस्ट्रेलिया में मौजूद भारतीय दूतावास पीड़ित राथोड़ परिवार के संपर्क में है। कुछ जरूरी फॉर्मलिटीज के बाद छात्रा का शव जल्द ही उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि छात्रा यहां चार साल पहले स्टूडेंट वीजा पर आई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a teen arrested in murder of indian girl in australia she had met through a dating app