ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशभारतीय छात्रा ने डेटिंग एप से दूसरी लड़की से की दोस्ती, हुई हत्या

भारतीय छात्रा ने डेटिंग एप से दूसरी लड़की से की दोस्ती, हुई हत्या

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रा की हत्या के जुर्म में एक नाबालिग लड़की को गिरफ्तार किया गया है। दोनों एक डेटिंग एप के जरिए मिलीं थीं और भारतीय छात्रा ने अपने घर में किशोरी को मिलने के लिए बुलाया...

भारतीय छात्रा ने डेटिंग एप से दूसरी लड़की से की दोस्ती, हुई हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 30 Jul 2018 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रा की हत्या के जुर्म में एक नाबालिग लड़की को गिरफ्तार किया गया है। दोनों एक डेटिंग एप के जरिए मिलीं थीं और भारतीय छात्रा ने अपने घर में किशोरी को मिलने के लिए बुलाया था।

भारतीय छात्रा मौलिन राथोड़ की हत्या करने वाली लड़की की पहचान 18 वर्षीय जैमी ली डाल्हेगाय के रूप में हुई है। जैमी ली को पिछले सप्ताह स्थानीय पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब भारतीय मूल की छात्रा हमले में गंभीर रूप से घायल हुई और अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में अगले ही दिन छात्रा की मौत हो गई थी।

आरोपी लड़की को जब आज स्थानीय कोर्ट में वीडियो कॉलिंग के जरिए पेश किया गया तो वह अदालत के सामने झुकाकर बैठी थी। आरोपी लड़की के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जैमी ली को पुलिस रिमांड में भेजा गया है जिससे कि हत्या के बारे में पुख्ता जानकारी सामने आ सके। 

ऑस्ट्रेलिया में मौजूद भारतीय दूतावास पीड़ित राथोड़ परिवार के संपर्क में है। कुछ जरूरी फॉर्मलिटीज के बाद छात्रा का शव जल्द ही उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि छात्रा यहां चार साल पहले स्टूडेंट वीजा पर आई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें