a girl Mina died in Iran Crash plane was owned by her father - ईरान प्लेन क्रैश: पिता के विमान में हुई बेटी की मौत, अगले महीने होने वाली थी शादी DA Image
6 दिसंबर, 2019|11:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईरान प्लेन क्रैश: पिता के विमान में हुई बेटी की मौत, अगले महीने होने वाली थी शादी

संयुक्त अरब अमीरात से इस्तांबुल के लिए जा रहा एक निजी तुर्की विमान दक्षिण-पूर्वी ईरान में क्रैश हो गया। यह घटना ईरान के पर्वतीय इलाकों में बारिश के कारण हुई। विमान में सात दोस्‍तों व तीन क्रू मेंबर्स समेत तुर्कीस बिजनेस मैन की 28 वर्षीय बेटी मीना बसारन की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक यह प्राइवेट विमान मीना के पिता का ही था और वह बैचलर सेलिब्रेट करने जा रही थी।

ईरानी मीडिया के मुताबिक मीना की अगले महीने शादी होने वाली थी। शादी से पहले वह अपने दोस्तों के साथ बैचलर सेलिब्रेट करने दुबई जा रही थी। मीना ने एक दिन अपने इन दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की थी। 14 अप्रैल को बिजनेसमैन मुरत गीजर से मीना का विवाह इस्‍तांबुल के सिराली पैलेस में भव्‍य आयोजन के साथ होना था। 28 साल की मीना बसरां हुसैन बसरां की बेटी थी।

ऐसे हुआ था हादसा-
जानकारी के मुताबिकभारी बारिश के कारण विमान जेट पर्वतों से टकरा गया और तुरंत इसमें आग लग गई. हादसे का कारण अभी सामने नहीं  आ सका है। बचावदल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a girl Mina died in Iran Crash plane was owned by her father