ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशईरान प्लेन क्रैश: पिता के विमान में हुई बेटी की मौत, अगले महीने होने वाली थी शादी

ईरान प्लेन क्रैश: पिता के विमान में हुई बेटी की मौत, अगले महीने होने वाली थी शादी

संयुक्त अरब अमीरात से इस्तांबुल के लिए जा रहा एक निजी तुर्की विमान दक्षिण-पूर्वी ईरान में क्रैश हो गया। यह घटना ईरान के पर्वतीय इलाकों में बारिश के कारण हुई। विमान में सात दोस्‍तों व तीन क्रू...

ईरान प्लेन क्रैश: पिता के विमान में हुई बेटी की मौत, अगले महीने होने वाली थी शादी
तुर्की, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Mar 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त अरब अमीरात से इस्तांबुल के लिए जा रहा एक निजी तुर्की विमान दक्षिण-पूर्वी ईरान में क्रैश हो गया। यह घटना ईरान के पर्वतीय इलाकों में बारिश के कारण हुई। विमान में सात दोस्‍तों व तीन क्रू मेंबर्स समेत तुर्कीस बिजनेस मैन की 28 वर्षीय बेटी मीना बसारन की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक यह प्राइवेट विमान मीना के पिता का ही था और वह बैचलर सेलिब्रेट करने जा रही थी।

ईरानी मीडिया के मुताबिक मीना की अगले महीने शादी होने वाली थी। शादी से पहले वह अपने दोस्तों के साथ बैचलर सेलिब्रेट करने दुबई जा रही थी। मीना ने एक दिन अपने इन दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की थी। 14 अप्रैल को बिजनेसमैन मुरत गीजर से मीना का विवाह इस्‍तांबुल के सिराली पैलेस में भव्‍य आयोजन के साथ होना था। 28 साल की मीना बसरां हुसैन बसरां की बेटी थी।

ऐसे हुआ था हादसा-
जानकारी के मुताबिकभारी बारिश के कारण विमान जेट पर्वतों से टकरा गया और तुरंत इसमें आग लग गई. हादसे का कारण अभी सामने नहीं  आ सका है। बचावदल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें