ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशब्रिटेन में एक बोतल बीयर के बदले वसूले 71 लाख रुपये !

ब्रिटेन में एक बोतल बीयर के बदले वसूले 71 लाख रुपये !

ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्थित होटल में एक बोतल बीयर के बदले 99,983.64 डॉलर (करीब 71 लाख रुपये) वसूलने का मामला सामने आया है। भुक्तभोगी ऑस्ट्रेलियाई खेल पत्रकार पीटर लालोर ने बोतल का फोटो पोस्ट करते हुए...

ब्रिटेन में एक बोतल बीयर के बदले वसूले 71 लाख रुपये !
एजेंसी ,लंदन। Sun, 08 Sep 2019 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्थित होटल में एक बोतल बीयर के बदले 99,983.64 डॉलर (करीब 71 लाख रुपये) वसूलने का मामला सामने आया है। भुक्तभोगी ऑस्ट्रेलियाई खेल पत्रकार पीटर लालोर ने बोतल का फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया- यह है इतिहास की सर्वाधिक महंगी बीयर। 
हालांकि होटल ने इस मामले में माफी मांगी है और बिल की जांच कराने का आश्वासन दिया है। फिलहाल इस वाकये से एक भारतीय होटल में अभिनेता राहुल बोस से दो केले के बदले 442 रुपये वसूलने की घटना बहुत मामूली लगने लगी है। चौथे एशेज टेस्ट मैच के पहले मैनचेस्टर पहुंचे पीटर ने यह सोचकर बीयर का ऑडर दिया था कि उन्हें छह-सात डॉल चुकाने पड़ेंगे। वह बताते हैं कि-जब एक महिला ने मुझे बिल का रसीद थमाया तो मैंने उसे चश्मा नहीं होने के कारण पढ़ा नहीं। इसके बाद मैं बिल चुकाने गया तो मशीन में कुछ दिक्कत आ गई, थोड़ी देर में ही मशीन ठीक हो गई और मेरे अकाउंट से पैसे काट लिए गए। यहां भी मैंने रसीद नहीं ली। लेकिन जब मोबाइल में संदेश पढ़ा, तो होश उड़ गए। अकाउंट से 99,983.64 डॉलर काट लिए थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें