ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशओमन-दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीय समेत 17 लोगों की मौत

ओमन-दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीय समेत 17 लोगों की मौत

संयुक्त अरब अमीरात में ओमन से आ रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है। मरनेवाले इन लोगों में करीब आठ भारतीय शामिल हैं। शुक्रवार को भारतीय वाणिज्य दूतावास ने इस...

ओमन-दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीय समेत 17 लोगों की मौत
हिटी,नई दिल्ली। Fri, 07 Jun 2019 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त अरब अमीरात में ओमन से आ रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है। मरनेवाले इन लोगों में करीब आठ भारतीय शामिल हैं। शुक्रवार को भारतीय वाणिज्य दूतावास ने इस बात की जानकारी दी।

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने कहा- दुख के साथ यह सूचित करता हूं कि स्थानीय अधिकारियों और संबंधियों के मुताबिक अब तक दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीयों की मौत हो गई है। वाणिज्य दूतावास कुछ मृत के परिजनों के साथ संपर्क में है और कुछ अन्य की विस्तृत जानकारी की इंतजार कर रहे हैं, ताकि बाकी परिवारों को सूचित की जा सके।

ओमन की सरकारी बस कंपनी वासालात ने कहा कि यह दुर्घटना मस्कट से दुबई के रास्ते में गुरुवार की शाम छह बजे हुई है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बिना नाम के एक अधिकारियों के हवाले से कहा है- “हालांकि, मरनेवालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है क्योंकि आठ शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शुरुआती इलाज के बाद चार भारतीयों को छुट्टी दे दी गई है जबकि बाकी तीन का राशिद अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।”

दुबई में पुलिस ने शुक्रवार तड़के इस बात की घोषणा की है कि मरनेवालों की संख्या और ज्यादा हो सकती है। उन्होंने बताया कि यह बस शेख मोहम्मद बिन जायद रोड के साइन बोर्ड से टकरा गई। हालांकि, उन्होंने इसका ब्यौरा नहीं दिया कि कैसे बस ड्राईवर ने उस साइन बोर्ड में टक्कर मारी। पर, पुलिस ने संकेत दिया कि कभी-कभी कुछ लापरवाही से बड़ी घटना हो जाती है।

ये भी पढ़ें: मजदूरों से ज्यादा काम करते हैं नौकरीपेशा, सर्वे से हुआ खुलासा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें