class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रूस में प्लेन क्रैश में क्रू समेत 6 यात्रियों की मौत, जिंदा बची 3 साल की लड़की

plane crash

रूस में बुधवार को हुआ एक प्लेन क्रैश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पूर्वी रूस के खबरोव्सक प्रांत में एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से में प्लेन क्रू समेत 6 यात्रियों की मौत हो गई, लेकिन एक नन्ही सी जान इस हादसे में बच गई है।  

तॉस न्यूज एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि नेलकान हवाई अड्डे पर जब विमान उतर रहा था, तभी वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में चालक दल के दो सदस्य और चार यात्रियों की मौत हो गयी। स्थानीय समय के अनुसार तकरीबन एक बजे राडार स्क्रीन से संपर्क टूट गया। इसके बाद L-410 ट्विन इंजन वाला टर्बोप्रोप प्लेन नेलकन एयरपोर्ट से एक मील दूर खबरोव्सक में क्रैश हो गया। 

रिपोर्ट के मुताबिक विमान दुर्घटना में तीन वषीर्य एक बालिका बच गयी, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि प्लेन क्रैश होने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। इस मामले की जांच की जा रही है और मूलत: खराब मौसम, टेक्नीकल खराबी और क्रू मेंबर्स की गलती ही कारण बताए जा रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:6 crew including crew crew in plane crashes in Russia survived 3 year old girl
इस लड़की के चेहरे पर उगने लगे हैं बाल, लोग बुलाते हैं मंकी गर्लमां अपने बच्चे को समझती थीं शैतान इसलिए छोड़ दिया लावारिस और फिर...