class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रंप को मिडिल फिंगर दिखाने वाली महिला के लिए लोगों ने इकट्ठा किए 45 लाख रुपये

जूली ब्रिस्कमैन

पिछले महीने अक्टूबर में एक साइकिल सवार महिला की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मिडिल फिंगर दिखाते हुए फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो के दस दिनों बाद 50 वर्षीय महिला जूली ब्रिस्कमैन को नौकरी से निकाल दिया गया था। 

दो बच्चों की मां ब्रिस्कमैन की नौकरी जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं। उसके समर्थन में बनाए गए एक पेज 'थैंक यू जूली ब्रिस्कमैन' को केवल एक हफ्ते में 70 हजार डॉलर मिल चुके हैं। महिला की मदद के लिए तकरीबन तीन हजार लोग सामने आए हैं। अब उनका लक्ष्य तकरीबन 65 लाख रुपये जुटाना है।

मार्केटिंग प्रोफेशनल रहीं ब्रिस्कमैन का कहना था कि जब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का काफिला उनके पास से गुजर रहा था, यह देखकर उनका खून खौल उठा। 

जूली की मिडिल फिंगर दिखाने वाली तस्वीर को एएफपी व्हाइट हाउस फोटोग्राफर ब्रेंडन स्माइलोवस्की ने खींची थी। इसके बाद यह तस्वीर जूली ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी और फिर उनके बॉस ने तस्वीर देख ली। इसके बाद उन्हें नौकरी से हाथ धोना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: WOW: कितनी भी हो धूल-मिट्टी, ये कपड़े कभी नहीं होते हैं गंदे!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:45 lakh rupees raised for cyclist who was fired for giving donald trump the finger
मां अपने बच्चे को समझती थीं शैतान इसलिए छोड़ दिया लावारिस और फिर...बच्चे को ले जा रहा था बिना सिर वाला भूत, जब युवक को दिखाई दिया तो...