ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशफ्लोरिडा: शूटिंग से पहले सोशल मीडिया पर डाली थी 'खौफनाक' तस्वीर

फ्लोरिडा: शूटिंग से पहले सोशल मीडिया पर डाली थी 'खौफनाक' तस्वीर

अमेरिका के फ्लोरिडा हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में 17 लोगों की मौत से पहले इस घटना के संदिग्ध ने सोशल मीडिया पर दिल को दहला देनेवाली तस्वीर डाली थी। ये बात कानून प्रवर्तन अधिकारी और उसके पूर्व साथी...

फ्लोरिडा: शूटिंग से पहले सोशल मीडिया पर डाली थी 'खौफनाक' तस्वीर
फ्लोरिडा, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Thu, 15 Feb 2018 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के फ्लोरिडा हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में 17 लोगों की मौत से पहले इस घटना के संदिग्ध ने सोशल मीडिया पर दिल को दहला देनेवाली तस्वीर डाली थी। ये बात कानून प्रवर्तन अधिकारी और उसके पूर्व साथी छात्रों ने बतायी।
   
इस घटना पर बोलते हुए ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ स्कॉट इजरायल ने बताया कि 19 वर्षीय संदिग्ध निकोलस क्रूज को अनुशासनहीनता के आरोप में मर्जोरी स्टोनमन डोगलस हाईस्कूल से निष्कासित किया गया था। शेरिफ ने बताया कि निष्कासित होने का खास कारण वह नहीं जानते हैं।

हालांकि, आरोपी छात्र की जूनियर 17 वर्षीय विक्टोरिया ओलवेरा ने कहा कि क्रूज को पिछले साल उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड के नए ब्वॉय फ्रेंड के साथ लड़ाई के बाद  स्कूल से निष्कासित कर दिया गया था। विक्टोरिया ने बताया कि क्रूज लगातार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गाली गलौज करता था। स्कूल के अधिकारियों ने बताया कि क्रूज वहां से निष्कासित होने के बाद ब्रोवार्ड काउंटी के दूसरे स्कूल में पढ़ाई करने लगा। 


ब्रोवार्ड काउंटी के मेयर बीम फुर्र ने सीएनएन के साथ इंटरव्यू में कहा कि शूटर को कुछ समय के लिए मानसिक तौर पर इलाज दिया गया था। लेकिन एक साल के बाद नहीं आया। शेरिफ स्कॉट इजरायल ने बताया कि जांचकर्ता अब आरोपी छात्र के सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्ट का विश्लेषण कर रहे हैं।

बुधवार को हुए हमले के दौरान भागे डेनियल हुएरफनो ने बताया कि उसने क्रूज को इंस्टाग्राम पर डाली गई फोटो से उसकी पहचान की है। इस फोटो में क्रूज अपने चेहरे के सामने बंदूक रखी हुई थी। हुएरफनो ने क्रूज के बारे में याद करते हुए बताया कि वह बेहद शर्मीला छात्र था जिसे वह लंच बैग के साथ देखता था।

ये भी पढ़ें: फ्लोरिडा शूटिंगः सोशल मीडिया पर हमलावर और पीड़ितों के फर्जी फोटो वायरल  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें