DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लोरिडा: शूटिंग से पहले सोशल मीडिया पर डाली थी 'खौफनाक' तस्वीर

Florida School

अमेरिका के फ्लोरिडा हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में 17 लोगों की मौत से पहले इस घटना के संदिग्ध ने सोशल मीडिया पर दिल को दहला देनेवाली तस्वीर डाली थी। ये बात कानून प्रवर्तन अधिकारी और उसके पूर्व साथी छात्रों ने बतायी।
   
इस घटना पर बोलते हुए ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ स्कॉट इजरायल ने बताया कि 19 वर्षीय संदिग्ध निकोलस क्रूज को अनुशासनहीनता के आरोप में मर्जोरी स्टोनमन डोगलस हाईस्कूल से निष्कासित किया गया था। शेरिफ ने बताया कि निष्कासित होने का खास कारण वह नहीं जानते हैं।

हालांकि, आरोपी छात्र की जूनियर 17 वर्षीय विक्टोरिया ओलवेरा ने कहा कि क्रूज को पिछले साल उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड के नए ब्वॉय फ्रेंड के साथ लड़ाई के बाद  स्कूल से निष्कासित कर दिया गया था। विक्टोरिया ने बताया कि क्रूज लगातार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गाली गलौज करता था। स्कूल के अधिकारियों ने बताया कि क्रूज वहां से निष्कासित होने के बाद ब्रोवार्ड काउंटी के दूसरे स्कूल में पढ़ाई करने लगा। 


ब्रोवार्ड काउंटी के मेयर बीम फुर्र ने सीएनएन के साथ इंटरव्यू में कहा कि शूटर को कुछ समय के लिए मानसिक तौर पर इलाज दिया गया था। लेकिन एक साल के बाद नहीं आया। शेरिफ स्कॉट इजरायल ने बताया कि जांचकर्ता अब आरोपी छात्र के सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्ट का विश्लेषण कर रहे हैं।

बुधवार को हुए हमले के दौरान भागे डेनियल हुएरफनो ने बताया कि उसने क्रूज को इंस्टाग्राम पर डाली गई फोटो से उसकी पहचान की है। इस फोटो में क्रूज अपने चेहरे के सामने बंदूक रखी हुई थी। हुएरफनो ने क्रूज के बारे में याद करते हुए बताया कि वह बेहद शर्मीला छात्र था जिसे वह लंच बैग के साथ देखता था।

ये भी पढ़ें: फ्लोरिडा शूटिंगः सोशल मीडिया पर हमलावर और पीड़ितों के फर्जी फोटो वायरल  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:19 year old Florida school shooting suspect made disturbing social media posts