ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान में विस्फोट: 11 लोग घायल, एक पुलिसकर्मी की मौत

पाकिस्तान में विस्फोट: 11 लोग घायल, एक पुलिसकर्मी की मौत

पाकिस्तान के दक्षिण पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में मंगलवार को अज्ञात आतंकवादियों द्वारा किए गए विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए। क्वेटा पुलिस के...

पाकिस्तान में विस्फोट: 11 लोग घायल, एक पुलिसकर्मी की मौत
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 15 Oct 2019 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के दक्षिण पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में मंगलवार को अज्ञात आतंकवादियों द्वारा किए गए विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए।

क्वेटा पुलिस के उपमहानिरीक्षक अब्दुल रजाक चीमा ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ से कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार आतंकवादियों ने उस समय विस्फोट किया, जब पुलिस वाहन शहर में नियमित गश्त के लिए वहां से गुजर रहा था।क्वेटा की मुख्य सड़क पर खड़ी पुलिस के मोबाइल वाहन के पास यह धमाका हुआ। पुलिस ने बताया कि एक मोटरसाइकिल में बम लगाया गया था। धमाके के बाद मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। वहीं, एक रिक्शा और पांच अन्य मोटरसाइकिलों को भी नुकसान पहुंचा। इसके अलावा पास खड़ी चार अन्य वाहनों में भी आग लग गई, जिस पर पुलिस ने काबू पा लिया। इलाके में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। 

 

उन्होंने कहा, “देसी बम सड़क किनारे खड़ी एक मोटरसाइकिल में लगाकर रखा गया था। घायलों में राहगीर और वे पुलिकर्मी शामिल हैं, जो वाहन पर सवार थे।”घायलों को क्वेटा के सिविल हास्पिटल पहुंचाया गया, जहां के चिकित्सा अधीक्षक वसीम बेग ने कहा कि सभी घायलों की हालत स्थिर है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें