DA Image
4 जून, 2020|9:57|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद से लौटे क्वारंटाइन किए गए युवक की पौड़ी में मौत,पोस्टमॉर्टम के बाद होगी स्थिति साफ 

delhi police reached badaun after eight days with the dead body of the woman husband gave the fire

पाबौ ब्लाक के पीपली गांव में गाजियाबाद से लौटे युवक की होम क्वारंटाइन में मौत हो गई। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए पौड़ी जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

पुलिस प्रशासन का कहना है कि युवक अस्थमा का मरीज था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो सकेगी। इससे पहले पौड़ी जिले में क्वारंटाइन किए गए दो और लोगों की मौत हो चुकी है।

पाबौ चौकी के प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पीपली निवासी शैलेंद्र चमोली(48) पुत्र सचिदानंद चमोली बीती 10मई को गाजियाबाद से अपने गांव लौटा था। उसे गांव में घर पर ही होम क्वारंटाइन किया गया था।

गुरुवार की रात को उसकी तबीयत खराब होने से उसकी मौत हो गई। जानकारी जुटाने पर पता चला है कि युवक अस्थमा का मरीज था। मेडिकल रिपोर्ट के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो सकेगी। इससे पूर्व रिखणीखाल ब्लाक के क्वारंटाइन सेंटर में एक वृद्धा और बीरोंखाल ब्लाक  में एक युवक की क्वारंटाइन सेंटर में मौत हो गई थी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:youth returned from gaziabad dies in home quarantine in pabo block in haridwar amid lockdown 4 due to corona virus pandemic in uttarakhand