DA Image
27 जनवरी, 2020|10:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केरल के राजनेता का दावा, यूएई की अदालत ने चेक बाउंस मामले में किया आरोप मुक्त

court order  symbolic image

केरल में भाजपा नीत राजग की एक सहयोगी पार्टी के अध्यक्ष टी. वेल्लापल्ली को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की एक अदालत ने चेक बाउंस के मामले में आरोप मुक्त कर दिया है। यह जानकारी खुद वेल्लापल्ली ने दी है। वेल्लापल्ली को 20 अगस्त को यूएई के अजमान के एक होटल से 19 करोड़ रुपये की चेक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अजमान लोक अभियोजन ने जमानत पर छोड़ दिया था लेकिन उन्हें आरोपमुक्त होने तक भारत जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। 

रविवार को एक प्रेस वार्ता में भारत धर्म जन सेना के अध्यक्ष वेल्लापल्ली ने कहा कि अजमान की एक अदालत ने उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया है। उन्होंने इसे इंसाफ की जीत बताया। भारत धर्म जन सेना केरल में भाजपा नीत राजग में साझेदार हैं। वेल्लापल्ली ने वायनाड लोकसभा सीट से राजग उम्मीदवार के तौर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गए थे। बहरहाल, वह मामले में शिकायतकर्ता एन अब्दुल्ला से मिलने के लिए कुछ और दिन यूएई में रूक सकते हैं। अब्दुल्ला केरल के त्रिशूर का उप ठेकेदार है जो वेल्लापल्ली की स्वामित्व वाली बोइंग कंस्ट्रक्शन कंपनी एलएलसी के लिए काम करता था। यह कंपनी अब बंद हो गई है।

वेल्लपल्ली ने 10 साल पहले एक निर्माण कंपनी को करीब 19 करोड़ रुपये का चेक दिया था जो बाउंस हो गया। वहीं तिरुवंतपुरम में केरल भाजपा ने वेल्लापल्ली को चेक बाउंस मामले में आरोप मुक्त किए जाने का स्वागत किया। पार्टी ने यूएई की अदालत द्वारा उन्हें आरोप मुक्त करने को सच की जीत बताया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UAE court charges free in check bounce case claims Kerala politician