ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश प्रवासी भारतीयसिंगापुरः नाबालिग से यौन संबंध बनाने के आरोप में तीन भारतीयों को जेल

सिंगापुरः नाबालिग से यौन संबंध बनाने के आरोप में तीन भारतीयों को जेल

सिंगापुर में एक नाबालिग के साथ सहमति से यौन संबंध बनाने के आरोप में तीन भारतीयों को कैद की सजा सुनाई गई है। मामला 2016 का है और उस वक्त नाबालिग लड़की की उम्र 13 साल थी। एक मीडिया रिपोर्ट में यह...

सिंगापुरः नाबालिग से यौन संबंध बनाने के आरोप में तीन भारतीयों को जेल
एजेंसी,सिंगापुरWed, 21 Feb 2018 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंगापुर में एक नाबालिग के साथ सहमति से यौन संबंध बनाने के आरोप में तीन भारतीयों को कैद की सजा सुनाई गई है। मामला 2016 का है और उस वक्त नाबालिग लड़की की उम्र 13 साल थी। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। द स्ट्रेट टाइम्स की खबर में कहा गया कि गिल गुरजंत सिंह (25) और सुरजीत सिंह (29) को अपराध के लिए 15-15 महीने की कैद की सजा सुनाई गई है। जुगराज सिंह (33) को सिंगापुरी नाबालिग से अभद्र आचरण करने के आरोप में आठ महीने की कैद की सजा सुनाई गई है।

UK सरकार ने भारतीय मूल की प्रिंसिपल का दिया साथ, हिजाब पर लगाई थी रोक

खबर के मुताबिक 14 वर्ष की कम आयु की लड़की से सहमति से यौन संबंध बनाने के दोषियों को 20 साल तक की कैद और जुर्माना या बेंत की सजा सुनाई जा सकती है। इसमें कहा गया कि तीनों भारतीय निर्माण क्षेत्र में काम करने वाले मजदूर हैं। डिप्टी पब्लिक प्रॉसीक्यूटर जेसिन्था विजयारत्नम ने कहा कि इनकी मुलाकात लड़की से मई 2016 में 'लिटिल इंडिया' में हुई थी जहां वह अपने दोस्तों के साथ आई थी। पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस से शिकायत की थी जिसके बाद मामला दर्ज हुआ।

ब्रिटेन: आतंकवाद निरोधक पुलिस के चीफ बन सकते हैं भारतीय मूल के अधिकारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें