ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश प्रवासी भारतीयभारतीय मूल की महिला पर हमला, अमेरिकी नागरिक गिरफ्तार

भारतीय मूल की महिला पर हमला, अमेरिकी नागरिक गिरफ्तार

न्यूयॉर्क में 54 वषीर्य एक व्यक्ति को एक सबवे में भारतीय मूल की एक महिला पर द्वेषपूर्ण हमले और समलैंगिक फब्तियां कसने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस ने कहा कि मैनहट्टन के पूवीर् हरलेम के...

भारतीय मूल की महिला पर हमला, अमेरिकी नागरिक गिरफ्तार
न्यूयॉर्क। एजेंसी Sat, 15 Dec 2018 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूयॉर्क में 54 वषीर्य एक व्यक्ति को एक सबवे में भारतीय मूल की एक महिला पर द्वेषपूर्ण हमले और समलैंगिक फब्तियां कसने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया। 
पुलिस ने कहा कि मैनहट्टन के पूवीर् हरलेम के रहने वाले अल्लाशीद अल्लाह को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया और उस पर न्यूयॉर्क शहर के क्वींस बोरोह में 3० नवंबर को 2० वषीर्य अवनीत कौर पर द्वेषपूर्ण अपराध व हिंसक हमला करने का आरोप है।

एनबीसी न्यूज की शुक्रवार की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लाह पर आरोप है कि उसने महिला पर हमला करने से पहले उस पर समलैंगिक फब्तियां भी कसी। हमले में महिला की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर आया है। आरोपी को 15 साल तक की जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है। अदालत में उसकी अगली पेशी 27 दिसंबर को है। घटना के दौरान पीड़िता एक अन्य महिला के साथ क्वींस में शाम के वक्त मैनहट्टन की ओर जाने वाली ट्रेन में यात्रा कर रही थी। पुलिस के मुताबिक, कौर ने कहा कि स्नैपचैट करते वक्त उसकी महिला मित्र ने उसके गाल पर पर किस किया। यह देखकर अल्लाह को गुस्सा आ गया और वह उनसे झगड़ने लगा।
इसके बाद व्यक्ति की कौर से कहासुनी हो गई। महिला को धमकाते हुए अल्लाह ने कहा, “इस तरह की समलैंगिक चीजें मेरे सामने मत करो। अगर एक बार और ऐसा किया तो देखना क्या होता है। 
पुलिस ने कहा कि महिला ने वहां से निकलने का प्रयास किया, लेकिन अल्लाह ने उसका पीछा किया। उसने कौर को पीछे से पकड़ा और उसके सिर के नीचे घूंसा मारा, जिससे वह जमीन पर गिर गई और गिरने से पहले उसका सिर व गला एक खंभे से टकरा गया। पीड़िता को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें