ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश प्रवासी भारतीयअमेरिका में भारतीय मूल के छात्र की मौत, सामने आई ये वजह

अमेरिका में भारतीय मूल के छात्र की मौत, सामने आई ये वजह

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में विश्वविद्यालय के भारतीय मूल के 23 वर्षीय अमेरिकी मेडिकल छात्र की मौत एक छत से कूदकर दूसरी छत पर जाने के दौरान गिरने से हो गई। पुलिस ने बताया कि ड्रेक्सल कॉलेज ऑफ मेडिसिन...

अमेरिका में भारतीय मूल के छात्र की मौत, सामने आई ये वजह
एजेंसी,न्यूयॉर्कWed, 15 Jan 2020 03:51 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में विश्वविद्यालय के भारतीय मूल के 23 वर्षीय अमेरिकी मेडिकल छात्र की मौत एक छत से कूदकर दूसरी छत पर जाने के दौरान गिरने से हो गई। पुलिस ने बताया कि ड्रेक्सल कॉलेज ऑफ मेडिसिन के तृतीय वर्ष का छात्र विवेक सुब्रमणि बटनवुड स्ट्रीट के ब्लॉक 1200 में मृत मिला। 

विश्वविद्यालय के अध्यक्ष जॉन फ्राई कहा, किसी युवा को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा कि सुब्रमणि एक बालकॉनी से गिर गया। हादसे के वक्त दो अन्य मेडिकल छात्र भी उसके साथ थे। 

वहीं पुलिस ने बताया कि सुब्रमणि के दोस्त ने बताया कि वह अपने अपार्टमेंट की इमारत में एक छत से दूसरी छत पर कूद कर जाने की कोशिश कर रहा था और नीचे गिर गया। इससे उसके सिर में चोट आई। उन्होंने उस रात शराब पीने की बात भी स्वीकार की। वह थोमस जेफरसन विश्वविद्यालय अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें