ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश प्रवासी भारतीयब्रिटेन में भारतीय मूल के आदमी ने गला दबाकर कर दी पूर्व पत्नी की हत्या, 18 साल की जेल

ब्रिटेन में भारतीय मूल के आदमी ने गला दबाकर कर दी पूर्व पत्नी की हत्या, 18 साल की जेल

ब्रिटेन में शुक्रवार को भारतीय मूल के एक आदमी को अपनी पूर्व पत्नी की हत्या करने के लिए 18 साल की सज़ा दी गई है। अश्विन डौडिया (51) ने किरन डौडिया (46) की हत्या कर उनका शव सूटकेस में छिपा दिया था।...

ब्रिटेन में भारतीय मूल के आदमी ने गला दबाकर कर दी पूर्व पत्नी की हत्या, 18 साल की जेल
एजेंसी,लंदनSat, 03 Feb 2018 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन में शुक्रवार को भारतीय मूल के एक आदमी को अपनी पूर्व पत्नी की हत्या करने के लिए 18 साल की सज़ा दी गई है। अश्विन डौडिया (51) ने किरन डौडिया (46) की हत्या कर उनका शव सूटकेस में छिपा दिया था। हालांकि अश्विन ने अपने ऊपर लगे हत्या के आरोप को गलत ठहराया. उसका कहना है कि पूर्व पत्नी किरन डौडिया से कहा-सुनी के दौरान उसने आपा खो दिया, जिसकी वजह से ये घटना हुई, मगर मैने ऐसा जानबूझकर नहीं किया। अश्विन डौडिया और उसकी पत्नी किरन डौडिया लीसेस्टर में रहते थे।

अमेरिका में भारतीय मूल की बुजुर्ग मां और बेटे की गोली मारकर हत्या


लेकिन जूरी ने अश्विन के दावे को ठुकरा दिया और उसे मामले में दोषी पाया। किरन एक कॉल सेंटर में काम करती थीं। अश्विन ने कोर्ट में कहा, 'मैं नाराज था, मैंने आपा खो दिया।' अश्विन ने दावा किया कि पहले किरन ने उसपर हमला किया था। अश्विन का कहना था कि उसने किरन को चुप कराने के लिए पहले उसका मुंह बंद किया और फिर गर्दन दबा दी। 

उसने यह स्वीकार था कि उसने अपने दो बेटों, रिश्तेदारों और पुलिस से किरन को लेकर झूठ बोला कि वह सुबह की शिफ्ट के बाद घर नहीं आई है। किरन और अश्विन ने 1988 में शादी की थी और 2014 में उनका तलाक हो गया था। हालांकि, दोनों एक ही छत के नीचे रहते थे। अश्विन को सीसीटीवी फुटेज में किरन का शव सूटकेस से घसीटकर ले जाते और उसे फेंकते हुए देखा गया था। 

भारतीय मूल के डॉक्टर ने 35 हजार फुट की ऊंचाई पर बच्चे के जन्म में की मदद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें