DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लंदन में भारतीय मूल के व्यापारी के घर के बाहर मिला छूरेबाजी का शिकार व्यक्ति

brutally attack by knife

पश्चिमी लंदन में भारतीय मूल के एक व्यापारी के घर के ठीक बाहर शनिवार शाम छूरेबाजी का शिकार एक शख्स मिला। व्यापारी खून से लथपथ शख्स की ऐसी हालत देखकर स्तब्ध रह गया। उपनगरीय क्षेत्र साउथॉल में भारतीय मूल के संपत्ति कारोबारी राज ग्रोवर ने अपने घर के बाहर 60 वर्षीय एक अनजान व्यक्ति को खून से लथपथ पाया। उन्होंने उनका प्राथमिक उपचार किया और तबतक उनकी पत्नी ने एंबुलेंस को बुलाया। लेकिन यह व्यक्ति बच नहीं पाया और मर गया। 

ग्रोवर ने कहा, ''उसने घंटी बजायी तो मैं बाहर निकला । वह खून से लथपथ था और मैं तौलिया लेने के लिए भागा। मैंने तौलिया रखा और खून रोकने के लिए उसे दबा रहा था। तभी मेरी पत्नी भी बाहर आयी। हमने एंबुलेंस और पुलिस को बुलाया। सबसे पहले ग्रोवर के बेटे ने उस व्यक्ति को देखा और वह अपने पिता को बाहर बुलाने के लिए चिल्लाया। जब राज ने उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे थे तब पीड़ित ने उन्हें उसकी पत्नी को बुलाने को कहा जो जल्द ही पहुंच गयी।

ग्रोवर ने कहा, '' उसकी पत्नी ने कहा कि वह (पीड़ित) पब में गये थे, मैं नहीं जानती कि पब में क्या हुआ.... वह लौट रहे थे और किसी ने चाकू से उनके पेट और बगल में प्रहार किया। उन्होंने कहा, '' ..... वह बहुत नेक इंसान था। यह घायल व्यक्ति ग्रोवर के घर के पास ही रहता था।

स्कॉटलैंड यार्ड ने कहा कि उसकी विशेष अपराध शाखा के जासूसों को इस घटना की जानकारी दे दी गयी है। मेट्रोपोलिटिन पुलिस ने एक बयान में कहा, '' 30 साल के आसपास की उम्र वाले एक व्यक्ति को हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया है और मामूली जख्म को लेकर उसका पुलिस की निगरानी में अस्पताल में इलाज चल रहा है। लंदन में चाकूबाजी की यह नवीनतम घटना ऐसे समय में हुई है जब ब्रिटेन की नयी गृहमंत्री प्रीति पटेल ने ब्रिटेन में हिंसक अपराधों से निपटने के लिए नये अधिकार देने की योजना की इसी हफ्ते के प्रारंभ में घोषणा की थी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian origin man finds stabbing victim at doorstep in UK