ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश प्रवासी भारतीयUAE में भारतीय ने बनाया इफ्तार आयोजन का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

UAE में भारतीय ने बनाया इफ्तार आयोजन का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

दुबई में एक भारतीय प्रवासी की एक समाजसेवी संस्था ने इफ्तार वितरण में नया गिनीज विश्व रिकॉर्ड बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी सामने आई है। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीसीटी ह्यूमनिटी...

UAE में भारतीय ने बनाया इफ्तार आयोजन का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
एजेंसी,अबु धाबीMon, 20 May 2019 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

दुबई में एक भारतीय प्रवासी की एक समाजसेवी संस्था ने इफ्तार वितरण में नया गिनीज विश्व रिकॉर्ड बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी सामने आई है। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीसीटी ह्यूमनिटी के संस्थापक जोगिंदर सिंह सलारिया ने रविवार को एक बयान में कहा कि दुबई औद्योगिक पार्क स्थित उनकी कंपनी पहल इंटरनेशनल के परिसर में प्रतिदिन शाकाहारी इफ्तार आयोजित करने का प्रयास जारी है।

दुनिया के सबसे रहस्यमयी शब्दों का अर्थ समझ में आया

उन्होंने एक बयान में कहा, “लोगों के जीवन में बदलाव लाने और उनके चेहरों पर मुस्कान लाने के लंबे सफर के दौरान हम सभी के लिए यह एक अविश्वसनीय क्षण है।” उन्होंने एक बयान में कहा, “रिकॉर्ड बनाने के अलावा हमारा मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वस्थ रखने के लिए उन्हें शुद्ध शाकाहारी भोजन खिलाने के साथ-साथ जीवों की रक्षा करना भी है।” रिकॉर्ड के तहत एक किलोमीटर लंबी कतार में बैठे लोगों को इफ्तार भोज कराया गया। इफ्तार भोज में सात प्रकार के पकवान थे। इस आयोजन का निर्णय डगलस पलाऊ ने किया।

मिस्र: गीजा पिरामिड के पास बस में धमाका, 17 घायल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें