ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश प्रवासी भारतीयअमेरिकाः मरीज के साथ रेप के जुर्म में भारतीय मूल के डॉक्टर को 10 साल प्रोबेशन की सजा

अमेरिकाः मरीज के साथ रेप के जुर्म में भारतीय मूल के डॉक्टर को 10 साल प्रोबेशन की सजा

टेक्सास में भारतीय मूल के एक पूर्व चिकित्सक को मरीज के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 10 साल के प्रोबेशन की सजा सुनाई गई है। बायलर कॉलेज ऑफ मेडिसिन के एक पूर्व चिकित्सक शफीक शेख (46) को शुक्रवार को...

अमेरिकाः मरीज के साथ रेप के जुर्म में भारतीय मूल के डॉक्टर को 10 साल प्रोबेशन की सजा
एजेंसी,ह्यूस्टनMon, 20 Aug 2018 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

टेक्सास में भारतीय मूल के एक पूर्व चिकित्सक को मरीज के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 10 साल के प्रोबेशन की सजा सुनाई गई है। बायलर कॉलेज ऑफ मेडिसिन के एक पूर्व चिकित्सक शफीक शेख (46) को शुक्रवार को 10 साल प्रोबेशन (निगरानी में रखने) की सजा सुनायी गई है और उसे एक यौन अपराधी के रूप में पंजीकृत किया जाएगा।

विदेश में भी दी गई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

पिछले सप्ताह समाप्त हुयी जिरह के बाद ज्यूरी सदस्यों ने शेख को दोषी ठहराया था। इस अपराध में 20 साल तक जेल की सजा होती है लेकिन टेक्सास ज्यूरी ने शेख को 10 साल प्रोबेशन पर रखने की सजा सुनायी। गौरतलब है कि शेख ह्यूस्टन के बेन ताउब अस्पताल में 2013 में रात्रिकालीन पारी में काम कर रहा था। उसी समय एक महिला सांस लेने में दिक्कत और सांस लेने में घरघराहट की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थी।

अमेरिकाः एक सिख की चाकू घोंपकर हत्या, सदमे में पूरा समुदाय

वह रातभर अस्पताल में थी और बेहोशी की हालत में थी। रात में शेख उसके कमरे में कई बार गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने नर्स को बुलाने के लिए सहायता बटन दबाने का प्रयास किया लेकिन वह बटन काम नहीं कर रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें