ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश प्रवासी भारतीयFacebook की 'सीक्रेट पुलिस' पकड़ेगी चोर, भारतीय मूल की महिला बनी चीफ

Facebook की 'सीक्रेट पुलिस' पकड़ेगी चोर, भारतीय मूल की महिला बनी चीफ

दुनिया की दिग्गज कंपनी और सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ने 'सीक्रेट पुलिस' का गठन किया है। इसकी जानकारी संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने दी और भारतीय मूल की अमेरिकन सोनिया आहूजा को बतौर चीफ नियुक्त...

Facebook की 'सीक्रेट पुलिस' पकड़ेगी चोर, भारतीय मूल की महिला बनी चीफ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 19 Mar 2018 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया की दिग्गज कंपनी और सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ने 'सीक्रेट पुलिस' का गठन किया है। इसकी जानकारी संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने दी और भारतीय मूल की अमेरिकन सोनिया आहूजा को बतौर चीफ नियुक्त किया है। फेसबुक की निजी जानकारियों को प्रेस में लीक करने वाले अधिकारियों को पकड़ने के लिए इस पुलिस का गठन किया गया है।

बता दें कि मार्क जुकरबर्ग हर हफ्ते कर्मचारियों के साथ एक मीटिंग करते हैं। जिसमें नए प्रोडक्ट और रणनितियों के बारे में जानकारियां साझा की जाती हैं। कई बार इस मीटिंग से जुड़ी अहम जानकारियां प्रेस में लीक की जा चुकीं हैं। ऐसी ही एक सप्ताहित मीटिंग के दौरान 2015 में जुकरबर्ग ने कहा था- हम जल्द ही जानकारियों को लीक करने वाले को पकड़ेंगे और नौकरी से निकालेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसबुक के एक पूर्व कर्मचारी को मीटिंग में बुलाया था, जिसके बाद इंवेस्टिगेटिव टीम ने जानकारी लीक करने के मामले में उससे पूछताछ की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें