DA Image
26 फरवरी, 2020|2:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लंदन में मारे गए तीनों व्यक्ति भारतीय नागरिक थे: ब्रिटिश पुलिस

crime

स्काटलैंड यार्ड ने पिछले सप्ताह लंदन के पूर्वी हिस्से में छुरेबाजी की घटना में मारे गये तीन व्यक्तियों की शुक्रवार को भारतीय नागरिक के रूप में पहचान की। मेट्रोपोलिटन पुलिस की स्पेशलिस्ट क्राइम कमान के जांचकर्ताओं ने बताया कि जिन व्यक्तियों की हत्या हुई है उनकी पहचान 29 वर्षीय नरिंदर सिंह लुभाया, 30 वर्षीय हरिंदर कुमार और 37 वर्षीय मलकीत सिंह ढिल्लों उर्फ बलजिंदर सिंह के रूप हुई है।

आपात सेवाओं ने उन्हें पिछले रविवार को इलफोर्ड में रेडब्रिज के सेवन किंग्स इलाके में घायल दशा में पाया था और उन्हें मौके पर ही मृत घोषित कर दिया था। लंदन में भारतीय उच्चायोग ने कहा कि वह इन तीनों के परिवारों को उनके शवों को भारत ले जाने में सभी संभव सहायता प्रदान करेगा। मेट्रोपोलिटन पुलिस ने कहा कि ये तीन इलफोर्ड में ही रह रहे थे और भारतीय नागरिक थे। 

उनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी गयी है और विशेष प्रशिक्षित अधिकारी उनकी मदद कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि 29 वर्षीय गुरजीत सिंह को इस मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है और उसे हिरासत में रखा गया है। उसे 19 फरवरी को अदालत में पेश किया जाएगा। उस पर सार्वजनिक स्थान पर धारदार हथियार रखने का आरोप है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:British police said all three persons killed in London were Indian citizens