Success achieved due to Kundans brilliant hat trick - मुसल्लहपुर को 4-2 से हराकर सिविल ऑडिट सेमीफाइनल में DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुसल्लहपुर को 4-2 से हराकर सिविल ऑडिट सेमीफाइनल में

गांधी मैदान में खेले जा रहे अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में रविवार को कुंदन कुमार की शानदार हैट्रिक के दम पर सिविल ऑडिट ने अपने अंतिम लीग मैच में मुसल्लहपुर को 4-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। वहीं पार्क माउंट एफसी ने अंतिम मुकाबले में राज मिल्क को वाकओवर दे दिया। 

अनु आनंद फाउंडेशन के सहयोग से पटना फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित इस लीग में रविवार को लीग राउंड के अंतिम मैच खेले गये। सोमवार से नॉकआउट मैच होंगे। पूल ए में 18 अंक लेकर राज मिल्क शीर्ष पर रहा जबकि सिविल ऑडिट 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहते हुए अंतिम चार में पहुंचा। पूल बी में बीआरसी 18 अंकों के साथ शीर्ष पर और जीएसी 15 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहा। सोमवार को पहला सेमीफाइनल राज मिल्क और जीएसी के बीच ढाई बजे से खेला जाएगा। तीन दिसम्बर को दूसरे सेमीफाइनल में बीआरसी और सिविल ऑडिट  की टीमें भिड़ेंगी। फाइनल मुकाबला चार दिसम्बर को खेला जाएगा।

गांधी मैदान में चल रहे इस लीग के आखिरी लीग मैच में सिविल ऑडिट और मुसल्लहपुर एफसी आमने-सामने थे।  खेल शुरू होते ही मुसल्लहपुर के स्ट्राइकरों ने गोल दागने के लिए तेजी से मूव बनाना शुरू किया और सातवें मिनट में ही अखिलेश कुमार ने गोल दागकर मुसल्लहपुर को आगे कर दिया। गोल होते ही मुसल्लहपुर के खिलाड़ी जोश में होश खोने लगे।  इसके उलट सिविल ऑडिट के खिलाड़ियों ने गेंद व गेम पर कंट्रोल बनाये रखा। मैच के 22वें मिनट में कुंदन कुमार ने सिविल की वापसी कराते हुए बराबरी का गोल दाग दिया। 1-1 से बराबरी के बाद सिविल ऑडिट के अनुभवी खिलाड़ियों ने गेंद विपक्षी के डी एरिया में रखने लगे। 

37वें व 50वें मिनट में कुंदन ने दूसरा व तीसरा गोल कर हैट्रिक बनाते हुए सिविल ऑडिट को 3-1 से आगे कर दिया। पिछड़ने के बावजूद मुसल्लहपुर के युवाओं ने हिम्मत नहीं हारी। मैच का बेहतरीन गोल 54वें मिनट पर 22 गज की दूरी से रवि प्रकाश ने दागकर सिविल ऑडिट की बढ़त को कम किया। सिविल आडिट अब 3-2 से आगे थी। लेकिन 59वें मिनट में सिविल ऑडिट के लिए चौथा और अंतिम गोल कर राहुल कुमार ने अपनी टीम को विजयी बना दिया। मैच सिविल ऑडिट नहीं जीतती तो इलेवन स्टार मोकामा 9  अंकों के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाता। क्योंकि इस मैच से पहले सिविल ऑडिट के 7 अंक ही थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Success achieved due to Kundans brilliant hat trick