DA Image
28 फरवरी, 2020|2:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजस्वी यादव के खिलाफ शिकायत, एसएसपी ने कहा चल रही है जांच

Tejaswi Yadav (RJD Leader, File Pic)

ह्यूमन राइट्स ऑफ इंडिया नाम की संस्था के उपाध्यक्ष अभिनंदन ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से जान को खतरा बताया है। एसएसपी से शिकायतकर उन्होंने तेजस्वी यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित पूर्व में तेज प्रताप यादव के साथ ही रहा करते थे।

एसएसपी का कहना है कि शिकायत मिली है जिसकी जांच कराई जा रही है। हालांकि शिकायत को लेकर भी सवाल खड़ा किया जा रहा है क्योंकि धमकी का मामला एक साल पूर्व का है। शिकायत करने वाले का कहना है कि 2 नवंबर 2018 की है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वह रांची जा रहे थे। इसी दौरान तेजस्वी यादव ने एक नंबर से उन्हें फोनकर अभद्रता से बात की और धमकी भी दिया था। अभिनंदन का कहना है कि पहले वह मामले का टालने की कोशिश किए लेकिन बाद में खगौल थाना तेजस्वी यादव के खिलाफ लिखित आवेदन भी दिया था, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया।

अभिनंदन का कहना है कि गुरुवार को फिर धमकी मिलने के बाद वह एसएसपी से शिकायत किए हैं। आरोप है कि इंटरनेट कॉलिंग के जरिए कॉल कर उन्हें कनपट्टी में गोली मारने की धमकी दी गई है। कॉल करने वाले ने साफ शब्दों में कहा है कि तेजस्वी यादव के खिलाफ कंप्लेन करते हो, गोली मार देंगे। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि शिकायत मिली है जिसपर जांच कराई जा रही है।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SSP of Patna said on Complaint against Tejashwi Yadav that investigation is going on