Murder in Patna for 120 rupees - 120 रुपये के लिए नशे के सौदागरों ने ईंट से कूंचकर मार डाला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

120 रुपये के लिए नशे के सौदागरों ने ईंट से कूंचकर मार डाला

पटना मेडिकल कॉलेज परिसर में राजेंद्र सर्जिकल वार्ड के पीछे सोमवार की देर रात एक युवक को नशे के सौदागारों ने महज 120 रुपए के विवाद में ईंट से कंूचकर मार डाला। मृतक कुमार राहुल दुरखी गली के मुरादपुर का रहने वाला था। पटना मेडिकल कॉलेज में उसकी मौसी काम करती हैं। नशे की लत में वह अक्सर पटना मेडिकल कॉलेज में आता था। सोमवार देर रात भी वह रमेश, नीरज और सन्नी  से मिला। चारों ने मिलकर ब्राउन शुगर का नशा किया। नशा चढ़ने के बाद आरोपियों ने राहुल से उधार दिए 120 रुपए मांगे, जिस पर विवाद हो गया। तीनों आरोपियों ने नशे में धुत राहुल के सिर को ईंट पत्थर से कूंचकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त खून से सनी ईंट भी बरामद कर ली है। 

यहां 5 रुपए के गुटखे के लिए हत्या
पटना सिटी में तो और भी चौंकाने वाली घटना हुई। सोमवार की देर रात सूई की मस्जिद के पास मात्र 5 रुपए के गुटखे के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई। लोगों का कहना है कि देर रात सागर तीन दोस्तों के साथ आया, उसने शाहरुख से गुटखा मांगा, नहीं देने पर विवाद हुआ। बाद में शाहरुख के मामा ने पत्थर से सागर को मार डाला।

आखिर कहां थी पुलिस
पीएमसीएच में पुलिस की चौकी भी बनी हुई है। दशहरे पर पटना में अलर्ट था, उसके बावजूद पुलिस को घटना की जानकारी नहीं हो पाई। घटना को अंजाम देने से पहले मृतक और आरोपियों ने एक साथ ब्राउन शुगर का नशा किया। काफी देर विवाद हुआ तब हत्या की गई। पूरे घटनाक्रम में घंटों लगे लेकिन पुलिस को आवाज तक सुनाई नहीं दी। 

क्या जान इतनी सस्ती है
- 7 अगस्त 2019: बुद्धा कॉलोनी में 20 वर्षीय पप्पन ने रोहित से 5000 रुपए उधार लिए थे। पैसे वापस न करने पर पप्पन की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  
- 1 जुलाई 2019: चंद रुपयों के विवाद में बहादुरपुर चौक के पास गौतम को गोली मार दी गई। घटना में 16 बदमाशों का नाम सामने आया जिन्होंने गोली मारी थी।  
- 26 सितंबर 2019: पटना के कंकड़बाग में मामूली विवाद में दो पक्षों का मामला शांत कराने गए उज्ज्वल आनंद की पीट पीटकर हत्या कर दी गई।  
- 4 जुलाई 2019: दीघा थाना क्षेत्र के रामजी चक में चाय दुकानदार सैय्यद फैयाज को बाइक सवार युवकों ने कोल्ड ड्रिंक का पैसा मांगने पर गोली मार दी थी।

घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
गरिमा मलिक, एसएसपी, पटना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murder in Patna for 120 rupees