ऑटो को ओवरटेक कर चालक को मार दी गोली

Malay, Last updated: Mon, 24th Feb 2020, 12:40 PM IST
घात लगाकर बैठे अपराधियों ने अथमलगोला थाने के हसनचक गांव में ऑटो को ओवरटेक कर चालक सुनील पासवान (45) की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने चालक के सिर में गोली मारी। हालांकि चालक जख्मी होने के बावजूद...
प्रतीकात्मक तस्वीर

घात लगाकर बैठे अपराधियों ने अथमलगोला थाने के हसनचक गांव में ऑटो को ओवरटेक कर चालक सुनील पासवान (45) की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने चालक के सिर में गोली मारी। हालांकि चालक जख्मी होने के बावजूद कुछ दूर तक ऑटो ले गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। इधर, दिनदहाड़े हुई इस वारदात के कारण मौके पर भगदड़ मच गई। चालक बाढ़ थाने के बुढ़नीचक गांव का रहने वाला था। बाढ़ स्टेशन बाजार की मंडी से मछली लादकर सुनील ऑटो से अथमलगोला थाने के हसनचक गांव जा रहा था। इसी दौरान हाईवे से गांव जाने वाले ग्रामीण पथ पर बाइक सवार दो अपराधी ने पीछा कर ऑटो पर धावा बोल दिया। 

चलती ऑटो में ही अपराधियों ने चालक की कनपटी पर पिस्तौल भिड़ा कर गोली दाग दी। सुनील गोली लगने के बाद मदद के लिए ग्रामीणों से गुहार लगाई, लेकिन अपराधियों के दहशत से किसी ने उसकी मदद नहीं की। करीब 50 फुट दूरी तक सुनील ने ऑटो ले जाने का प्रयास किया, लेकिन इसके बाद खून से लथपथ होकर वह गिर गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चालक की हत्या करने के बाद बदमाश उसी रास्ते से फिर वापस लौट कर चंपत हो गए जिस रास्ते से सभी पहुंचे थे। 

यातायात को ठप कर दिया
चालक का शव मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए। अस्पताल चौक के पास हाईवे पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। टायर जलाकर ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए करीब एक घंटे तक हाइवे पर यातायात ठप रखा। कई थाने की पुलिस को मौके पर बुलाया गया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। मृतक के परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी और मुआवजा देने के भरोसा के बाद जाम समाप्त किया। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें