DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलीहा से पाकिस्तान का नागरिक बोला, आप चोर हैं शर्म करें

lodhi was responding to indian external affairs minister sushma swaraj   s attack on pakistan at the u

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। उसे हर मोर्चे पर मुंह की खानी पड़ रही है। ताजा मामला संयुक्त राष्ट्र में हुए एक कार्यक्रम का है। यहां पाकिस्तान की राजनयिक मलीहा लोधी को उनके ही देश के नागरिक ने चोर बता दिया। युवक ने मीडिया के सामने मलीहा को खरी-खोटी सुनाई। उसने मलीहा से कहा कि आप चोर हैं शर्म करें।

रोकने पर भी नहीं रुका
मलीहा न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं और मीडिया से बातचीत कर रही थीं। इसी दौरान एक पाकिस्तानी नागरिक ने उनकी काबीलियत और काम करने के तरीके पर सवाल उठाए।  घटना का वीडियो भी सामने आया है इसमें  नजर आ रहा है कि कैमरे के पीछे मौजूद किसी व्यक्ति ने मलीहा से कुछ पूछा। इस पर मलीहा ने उसे चुप रहने के लिए कहा। फिर वह व्यक्ति भड़क गया। उसने कहा कि आप संयुक्त राष्ट्र में इतने सालों से कर क्या रही हैं? 

इतने साल तुम बस पैसे खाती रहीं
मलीहा जब जाने लगीं तो व्यक्ति उनके पीछे-पीछे आया। उसने कहा, तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इतने साल तुम सिर्फ पैसे खाती रहीं।

कश्मीर पर दिखाई थी झूठी तस्वीर
मलीहा ने 2017 में जख्मी फलस्तीनी लड़की की फोटो दिखा उसे कश्मीर में हो रहे जुल्म के तौर पर पेश किया था। बाद में भारत ने इस फोटो की पोल खोल दी थी जिससे पाकिस्तान और मलीहा की बहुत किरकिरी हुई थी। जो फोटो दिखाई गई थी वह गाजा युद्ध में जख्मी हुई 17 साल की लड़की की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pak envoy at UN Maleeha Lodhi heckled in New York