फोटो गैलरी

Hindi Newsहोर्डिंग में ट्रंप का मुंह पैर से कुचलती दिखी मॉडल

होर्डिंग में ट्रंप का मुंह पैर से कुचलती दिखी मॉडल

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर पर अमेरिका की कपड़ा कंपनी धवानी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का आपत्तिजनक होर्डिंग लगाया है।  30 फीट ऊंचे इस होर्डिंग में एक मॉडल ट्रंप का मुंह पैर से कुचलती नजर आ रही...

होर्डिंग में ट्रंप का मुंह पैर से कुचलती दिखी मॉडल
न्यूयॉर्क। एजेंसीMon, 21 Oct 2019 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर पर अमेरिका की कपड़ा कंपनी धवानी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का आपत्तिजनक होर्डिंग लगाया है।  30 फीट ऊंचे इस होर्डिंग में एक मॉडल ट्रंप का मुंह पैर से कुचलती नजर आ रही है जबकि ट्रंप जमीन पर नीचे गिरे हुए हैं। होर्डिंग में महिला को एथलीट के तौर पर दिखाया गया है। ट्रंप का चेहरा ऐसा बनाया गया है जैसे महिला के पैर रखे जाने पर वह चिल्ला रहे हों। 

नाराज हुए ट्रंप के बेटे
होर्डिंग को देखकर ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने एक ट्वीट किया। उन्होंने होर्डिंग का फोटो पोस्ट करते हुए मीडिया से कहा- ‘इस बिलबोर्ड के बारे में कुछ भी ना लिखें। आपके पास लोगों द्वारा देखे गए एक अपमान करने वाले मीम को कवर करने का समय है।’ इसे लेकर उन्होंने मीडिया से नाराजगी भी जताई। इस मामले में राष्ट्रपति ट्रंप की ओर से कोई टिप्पणी फिलहाल नहीं आई है। 

ट्रंप की नीति का किया विरोध
ओरेगन राज्य के पोर्टलैंड स्थित धवानी कंपनी के सीईओ ने कहा होर्डिंग का उद्देश्य ट्रंप प्रशासन द्वारा टाइटल एक्स परिवार नियोजन कार्यक्रम में बदलाव पर टिप्पणी करना था। जिसमें स्वास्थ्य सुविधाएं पाने वाले लोगों के लिए फंडिंग अवरुद्ध हुई है। ये बिलबोर्ड गर्भपात के लिए रोगियों को भी संदर्भित है। फिलहाल यह होर्डिंग चर्चा का विषय बना हुआ है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें