फोटो गैलरी

Hindi Newsइरफान पठान ने स्थापित किया नया कीर्तिमान

इरफान पठान ने स्थापित किया नया कीर्तिमान

ऑलराउंडर इरफान पठान कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। सीपीएल 2019 के खिलाड़ियों के ड्रॉफ्ट घोषणा की गई जिसमें इरफान एकमात्र...

इरफान पठान ने स्थापित किया नया कीर्तिमान
नई दिल्ली स्मार्ट टीमSat, 25 May 2019 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑलराउंडर इरफान पठान कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। सीपीएल 2019 के खिलाड़ियों के ड्रॉफ्ट घोषणा की गई जिसमें इरफान एकमात्र भारतीय हैं। नीलामी के लिए तैयार 20 देशों के कुल 536 खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में इरफान पठान को शामिल किया गया है। 

आईपीएल में दो साल से नहीं खेले 
इरफान पठान पिछले दो सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा नहीं ले सके थे। वह पिछली बार साल 2017 में गुजरात लायंस के लिए खेले थे। तब उन्हें केवल एक मैच में खेलने का मौका मिला था। वह साल 2016 में पुणे सुपरजाएंट्स के लिए केवल चार मैच खेले थे। 

सीपीएल में छह टीम 
कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस ट्राइडेंट्स, गुयाना अमेजन वॉरियर, जमैका तलावाहस, सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियट, सेंट लूसिया स्टार्स और ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की टीमें खेलती हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का आयोजन 04 सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच होना है। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) एक वार्षिक कैरेबियन ट्वेंटी -20 क्रिकेट में आयोजित टूर्नामेंट है। कैरेबियन प्रीमियर लीग की शुरुआत साल 2013 में  की गई थी। यह वर्तमान में हीरो मोटोकॉर्प द्वारा प्रायोजित है। टूर्नामेंट में छह फ्रेंचाइजी शामिल हैं जिनमें से 15 अनुबंधित खिलाड़ी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें