DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बकरा चोरी के आरोप में भीड़ ने किशोर को जमकर पीटा

धनरुआ थाना क्षेत्र में सोमवार को बकरा चोरी  के आरोप में भीड़ ने एक किशोर की पिटाई कर दी। 17 वर्षीय किशोर को दूसरे गांव के दर्जनों ग्रामीण बकरा चोरी का आरोप लगा उसके घर से अपने गांव ले आए और उसकी जमकर पिटाई की। किशोर के एक रिश्तेदार को इसकी जानकारी हुई तो उसने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व एसडीपीओ को दे दी। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर लिया और उसकी जान बचाई। उसकी निशानदेही पर बकरा भी धनरुआ थाने के छाती गांव से बरामद कर लिया गया। हालांकि पुलिस किसी भीड़ हिंसा की घटना से इनकार कर रही है।

जानकारी के अनुसार नदउंवा गांव के लखन पासवान का एक बकरा रविवार को चोरी हो गया था। आरोप है कि अमरपुरा के व्यास कुमार ने उसका बकरा चोरी कर छाती गांव में एक ग्रामीण से बेच दिया। इसकी खबर लखन पासवान को हुई। सोमवार को लखन पासवान व उसके दर्जनों ग्रामीण अमरपुरा गांव पहुंचे और व्यास कुमार को जर्बदस्ती उठाकर अपने गांव ले आए। 

आरोप है कि इस दौरान ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की। इसी बीच व्यास के एक रिश्तेदार ने धनरुआ थानाध्यक्ष व एसडीपीओ को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित व्यास को ग्रामीणों से मुक्त करा थाना ले आई।  थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि आरोपित व्यास की निशानदेही पर लखन पासवान का बकरा छाता गांव से बरामद कर लिया गया है। लखन पासवान ने व्यास कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Crowd beaten teenage for goat theft charges in Patna