DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जा रहे थे चुनाव में ड्यूटी करने, रास्ते में बालू लदे ट्रक ने रौंद दिया

चुनाव ड्यूटी में योगदान देने जा रहे हवलदार की मौत पर लोगों में जबर्दस्त आक्रोश उबल पड़ा। स्थानीय लोगों ने सड़क पर आगजनी कर उसे जाम कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर शांत होने के बजाय लोग और भी उग्र हो गए। यहां तक कि उन्होंने पथराव करना भी शुरू कर दिया। जब लोगों का आक्रोश नियंत्रण से बाहर हो गया तो पुलिस को 20 राउंड हवाई फायर करनी पड़ी। इसके बाद भीड़ तितर-बितर हो पाई।

मामला दुल्हिनबाजार के रानीतलाब थाना क्षेत्र का है। इलाके के काब निसरपुरा गांव से सटे एनएच 139 पर एक बालू लदे ट्रक ने शुक्रवार को बाइक सवार हवलदार को रौंद दिया,जिसमें हवलादार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। इस घटना से घंटों तक इलाके में गहमा-गहमी का माहौल रहा।   जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एनएच 139 से होकर एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर जा रहा था। अचानक एक बालू लदा ट्रक उसे कुचलते हुए भाग निकला, जिससे बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गयी। वहीं सूचना पाकर पुलिस ट्रक का पीछा कर चालक सहित कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। शव की पहचान गया जिले के चंदरौली गांव निवासी प्रकार सिंह के 58 वर्षीय पुत्र बिनोद सिंह के रूप में हुई। मृतक छपरा थाने में हवलदार था, जो इलेक्शन ड्यूटी में योगदान करने घर से छपरा जा रहा था। 

वहीं पुलिस के द्वारा घटनास्थल से शव को जल्दबाजी में हटाने से नाराज ग्रामीण सड़क पर आगजनी कर उग्र प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए। बीच सड़क पर चारों तरफ फूटे हुए शीशे बिखर गये। इसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ लोग बेकसूर लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़ रहे हैं। सड़क जाम की सूचना पाकर जैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस प्रकार हुए अचानक हमले से बचाव के लिए भीड़ को तीतर बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायर करनी पड़ी। 

इस मामले में रानीतलाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं ट्रक चालक को ट्रक सहित हिरासत में लिया गया है। चालक की पहचान गोपालगंज निवासी बशुकीनाथ के रूप में हुई है।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:constable dies in road accident