फोटो गैलरी

Hindi Newsबैंककर्मी बता एटीएम का पिन पूछा और सूबेदार को बना लिया शिकार

बैंककर्मी बता एटीएम का पिन पूछा और सूबेदार को बना लिया शिकार

साइबर अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे आम जनता तो दूर, पुलिस और सेना के जवान तक को अपना शिकार बना लेते हैं। ताजा मामला आरा के बरनाव निवासी गोपाल सिंह का है। वे अभी अभी दानापुर बीआरसी में नायक...

बैंककर्मी बता एटीएम का पिन पूछा और सूबेदार को बना लिया शिकार
दानापुर । स्मार्ट रिपोर्टरTue, 18 Jun 2019 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

साइबर अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे आम जनता तो दूर, पुलिस और सेना के जवान तक को अपना शिकार बना लेते हैं। ताजा मामला आरा के बरनाव निवासी गोपाल सिंह का है। वे अभी अभी दानापुर बीआरसी में नायक सूबेदार के पद पर पदस्थापित हैं। बदमाशों ने सेना के नायक सूबेदार को झांसे में लेकर उनके दो खाते से एक लाख रुपये निकाल लिये। ठगी का शिकार सूबेदार गोपाल सिंह ने दानापुर थाने में अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित ने बताया कि मेरे मोबाइल पर एक कॉल आया था। कॉल करने वाले ने अपना नाम राहुल बताते हुए कहा कि कोलकाता मुख्य ब्रांच से बोल रहा हूं। आपका एटीएम ब्लॉक हो रहा है। फिर से एटीएम कार्ड चालू करवाना है तो कुछ जानकारी देना होगा। उसके बाद झांसे में आकर दोनों खाते के एटीएम का पिन नंबर और ओटीपी नंबर पूछा। बताया कि उसके झांसे में आकर मैंने सारी जानकारी दे दी। थोड़ी देर बाद दोनों अकाउंट से 50-50 हजार रुपये निकलने का मैसेज आ गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें