We will rebuild statue of Vidyasagar at place PM Modi - हम उसी जगह विद्यासागर की प्रतिमा फिर बनवाएंगे : PM मोदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हम उसी जगह विद्यासागर की प्रतिमा फिर बनवाएंगे : PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुये गुरुवार को कहा कि वह काफी समय से दीदी का रवैया देख रहे हैं जिसे अब पूरा देश देख रहा है। हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु से निर्मित प्रतिमा स्थापित कर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को जवाब देगी। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी। यह कृत्य जिन्होंने किया है उन्हें कठोरतम सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह ममता बनर्जी उप्र, बिहार और पूर्वांचल के लोगों पर निशाना साध रही हैं उससे लग रहा था कि मायावती कड़ी प्रतिक्रिया देंगी लेकिन उन्हें तो केवल कुर्सी का खेल खेलना है। उन्हें लोगों की चिंता नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा  कि एक महीने पहले तक मोदी हटाओ का राग अलाप रहे महामिलावटी आज बौखलाए हुए हैं क्योंकि देश ने उनकी पराजय पर मुहर लगा दी है। 

वहीं भाजपा ने मामले में चुनाव आयोग की कार्रवाई को बड़े गुनाह की छोटी सजा करार देते हुए गुरुवार को आयोग को एक ज्ञापन सौंपा । पार्टी ने राज्य में बचीं हुए सीटों पर मतदान के दौरान हर बूथ पर केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती तथा आपराधिक एवं अराजक तत्वों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की मांग की । मुख्तार अब्बास नकवी, प्रकाश जावड़ेकर, विजय गोयल, समेत कई नेताओं ने आयोग के समक्ष एक ज्ञापन सौंपा । इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने के लिये राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कार्रवाई करने की भी मांग की गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:We will rebuild statue of Vidyasagar at place PM Modi