DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका की साड़ी वाली तस्वीर पर गफलत, लोगों ने दी बधाइयां

बीते कुछ दिनों से ट्िवटर पर वायरल हुआ हैशटैग साड़ी ट्रेंड ने बुधवार को और तेज रफ्तार तब पकड़ ली, जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी शादी वाले दिन की एक तस्वीर इस पर साझा की। शादी वाले दिन की तस्वीर साझा करने पर कई लोगों को लगा कि उनकी शादी की सालगिरह है, जिसके बाद ट्िवटर पर उन्हें सालगिरह की बधाई देने वालों का तांता लग गया।

चंद घंटों में 10 हजार से भी अधिक लोगों ने तस्वीर को लाइक किया है। तस्वीर में प्रियंका गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। 47 वर्षीय प्रियंका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि मेरी शादी वाले दिन (22 साल पहले) की सुबह की पूजा की तस्वीर, हैशटैग साड़ी ट्िवटर। कई लोगों को लगा कि उनकी शादी की सालगिरह है, जिसके बाद ट्िवटर पर उन्हें सालगिरह की बधाई देने वालों का तांता लग गया। एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि शादी की सालगिरह मुबारक हो प्रियंका गांधी, हमेशा खुश रहें।

हालांकि प्रियंका गांधी ने जल्द ही गलतफहमी दूर करते हुए बताया कि उनकी सालगिरह फरवरी में आती है और उन्होंने यह तस्वीर सिर्फ हैशटैग साड़ी ट्िवटर के लिए साझा की है। सोमवार को शुरू हुए हैशटैग साड़ी ट्िवटर ने भारत में धमाल मचा दिया है। इसे लेकर राजनेता, फिल्मी अभिनेत्रियां, पत्रकार और महिलाएं अपनी-अपनी तस्वीर साझा कर रही हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Gandhi Vadra joins SareeTwitter trend