DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा: PM मोदी

pm modi addressing press briefing  ani pic

भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं मालेगांव बम धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताये जाने को महात्मा गांधी का अपमान बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि इस टिप्पणी के लिए मैं उन्हें कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।

खरगोन लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में चुनावी सभा के लिए यहां आये मोदी ने अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव से दो दिन पहले एक चैनल को दिये साक्षात्कार में कहा कि उनकी टिप्पणी समाज के लिए घातक है। गांधी के बारे में या गोडसे पर जो भी बातें की गयी। इस प्रकार जो भी बयान दिये गये हैं, ये बहुत ही खराब हैं, घृणा के लायक हैं, आलोचना के लायक हैं। 

मोदी ने कहा, कि दूसरा उन्होंने (प्रज्ञा) माफी मांग ली, अलग बात है। लेकिन मैं अपने मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।  इससे पहले, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा, विगत दिनों में भाजपा के तीन नेताओं प्रज्ञा, केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े और कर्नाटक से सांसद नलिन कुमार कतील के महात्मा गांधी के हत्यारे के बारे में जो बयान आये हैं, वे भाजपा की गरिमा एवं विचारधारा के अनुरूप नहीं है। उन बयानों से भारतीय जनता पार्टी का कोई संबंध नहीं है।  देशभर में आलोचना का शिकार हुई प्रज्ञा सिंह ठाकुर को शुक्रवार को स्वास्थ्य ठीक नहीं होने का कारण बताकर बुरहानपुर के रोड शो में शामिल नहीं किया गया।

निर्वाचन अधिकारी ने भेजी चुनाव आयोग को रिपोर्ट
मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिये बयान पर अपनी रिपोर्ट निर्वाचन आयोग को भेज दी है।  प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) वी एल कांताराव ने कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा इस पर कोई निर्णय लिये जाने के बाद हम जानकारी देंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:I will never be able to forgive pragya thakur PM Modi