फोटो गैलरी

Hindi Newsतापसी का प्लान चौपट हो गया

तापसी का प्लान चौपट हो गया

कोरोना ने सबके किए-कराए पर पानी फेर दिया है। तापसी पन्नू को भी इस साल पांच फिल्मों की शूटिंग करनी थी पर लॉकडाउन के चलते अब उनका फिल्मी कैलेंडर पूरा गड़बड़ा गया है। लिहाजा लॉकडाउन खुलते ही उन्हें नए...

तापसी का प्लान चौपट हो गया
नई दिल्ली , स्मार्ट डेस्कTue, 28 Apr 2020 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना ने सबके किए-कराए पर पानी फेर दिया है। तापसी पन्नू को भी इस साल पांच फिल्मों की शूटिंग करनी थी पर लॉकडाउन के चलते अब उनका फिल्मी कैलेंडर पूरा गड़बड़ा गया है। लिहाजा लॉकडाउन खुलते ही उन्हें नए सिरे से पूरी प्लानिंग करनी पडे़गी।

इस साल की शुरुआत में तापसी पन्नू जब अपनी फिल्म ‘थप्पड़’ की शूटिंग कर रही थीं, उन्होंने कहा था कि इसका काम खत्म करते ही वह अपनी दूसरी फिल्मों की तैयारी में जुट जाएंगी पर लॉकडाउन के चलते उनकी फिल्में अधर में अटक गई हैं। वह अपनी फिल्मों को लेकर थोड़ी फिक्रमंद भी हैं और हों भी क्यों न, अब उन्हें फिर से अपनी तारीखें व्यवस्थित जो करनी पड़ेंगी। अप्रैल में उन्हें जहां ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग करनी थी,वहीं, इसके बाद थ्रिलर फिल्म ‘लूप लपेटा’ के काम पर लगना था लेकिन मौजूदा हालात में सभी शेड्यूल धरे के धरे रह गए हैं।  

हाल ही में इस पर बात करते हुए तापसी ने कहा, ‘कोरोना ने सब गुड़गोबर कर दिया। ‘लूप लपेटा’ का शूट गोवा और मुंबई में होना था। हमने फिल्म के सभी बाहर के शूट्स को मानसून से पहले खत्म करने की योजना बनाई थी,वहीं, इनडोर शूटिंग मानसून के दौरान पूरी करनी थी। अब तो जब हालात सामान्य होंगे, हमें सभी फिल्मों पर फिर से काम शुरू करना होगा। हमारे पास कोई और चारा भी नहीं है।’ लॉकडाउन के दौरान जहां कलाकार इन दिनों घर में रहते हुए किताबें पढ़ रहे हैं, खाना बना रहे हैं और घर की सफाई से लेकर दूसरे कामों में व्यस्त हैं,वहीं,तापसी इन दिनों वीडियो कॉल के जरिए कहानियां सुन रही हैं। 

उन्होंने कहा, ‘बीते दिनों मैंने एक कहानी सुनी जो मुझे पसंद आई, इसलिए इस फिल्म को भी मैं डेट्स दूंगी। इसके अलावा मैं हर दिन व्यायाम कर रही हूं वरना बाद में फिटनेस स्तर को पाना मुश्किल हो जाएगा, जो कि फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ के लिए बहुत जरूरी है। मैं और मेरे फिटनेस ट्रेनर लगातार संपर्क में हैं। फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकती तो कम से कम किरदारों की तैयारी ही कर लूं।’ तापसी ने यह भी बताया कि पहले उन्हें चाय बनानी नहीं आती थी पर अब वह इस काम में माहिर हो गई हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें