Sushant Singh Rajput is serious about his relationship with Riya Chakraborty - शादी के लड्डू खाने को बेताब सुशांत DA Image
13 दिसंबर, 2019|9:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के लड्डू खाने को बेताब सुशांत

sushant and rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते को भले ही ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन सुशांत इस बार अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने शादी की रट लगाई हुई है। हाल ही में सुशांत ने रिया को शादी के लिए प्रपोज किया लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। रिया को लग रहा है कि सुशांत बहुत जल्दबाजी कर रहे हैं। वह इतनी जल्दी इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं। 

रिया ने सुशांत से कहा है कि वह थोड़ा धैर्य रखें और उन्हें चीजों को समझने के लिए वक्त दें। लगता है रिया को सुशांत के प्यार पर भरोसा नहीं हो रहा है। तभी तो वह उनके साथ घर बसाने से पहले बहुत सोच-विचार रही हैं। पिछले दिनों जब सुशांत से उनके इस रिश्ते के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ‘मैं फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं बता सकता। अभी सब कुछ नया-नया है। यह समय खुलासा करने के लिए सही नहीं है।’ सुशांत की बातों से साफ जाहिर हो रहा था कि वह रिया के प्रति सरेआम इश्क का इजहार करना तो चाहते हैं पर उन्हें यह भी डर है कि कहीं रिया उनका साथ न छोड़ दें। बस इसी वजह से वह फिलहाल अपने इस रिश्ते को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

रिया पर अटकी गाड़ी
बताते चलें कि सुशांत का नाम सबसे पहले अंकिता लोखंडे के साथ जुड़ा था। छह साल साथ रहने के बाद दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगीं। जब उनकी राहें जुदा हो गईं तो सुशांत ने फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री कृति सैनन को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन उनका यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला। फिर अभिनेत्री संजना सांघी के साथ उनका नाम जुड़ा। इसके बाद फिल्म ‘केदारनाथ’ में काम करते वक्त सारा अली खान के साथ सुशांत के अफेयर की खबरें उड़ीं और आजकल उनका दिल रिया पर आया हुआ है। कहते हैं बिना आग के धुंआ नहीं उठता। सब जानते हैं कि दोनों के बीच कुछ तो पनप रहा है, इसलिए कई बार उन्हें एक-दूसरे से छुप-छुप कर मिलते देखा जा चुका है। वैसे इस बार तो लग रहा है कि सुशांत को वाकई सच्चा प्यार हो गया है। अब देखते हैं कि उनका यह रिश्ता मंजिल तक पहुंचता है या नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushant Singh Rajput is serious about his relationship with Riya Chakraborty