shraddha kapoor late welcome to prabhas - प्रभास के स्वागत में श्रद्धा ने कर दी देर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रभास के स्वागत में श्रद्धा ने कर दी देर

                  -

तेलुगू सुपस्टार और फिल्म ‘बाहुबली’ के अभिनेता प्रभास कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम से जुड़े हैं। प्रभास के इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने पर कई सेलिब्रिटी ने उनका स्वागत किया। इसमें दक्षिण अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी शामिल हैं। मगर श्रद्धा कपूर अपने को-स्टार का स्वागत करने में जरा पीछे रह गईं।

बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर जल्द ही निर्देशक सुजीत की फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ में नजर आने वाले हैं। ऐसे में श्रद्धा के कमेंट का सबको इंतजार था।

हालांकि श्रद्धा को इस बात का अहसास हुआ और देर से ही सही उन्होंने प्रभास का वेलकम किया। श्रद्धा ने प्रभास का इंस्टाग्राम पर स्वागत करते हुए कमेंट लिखा, ‘वेलकम टू इंस्टा। जिनसे मैं आजतक मिली हूं, उनमें से ये एक बेहद अच्छे इंसान हैं और काफी अजीज हैं।’ प्रभास के चाहने वालों की कमी नहीं है।

इंस्टाग्राम पर आने के दस दिन के अंदर ही उनके एक मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। बता दें कि इन दोंनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म ‘साहो’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इसमें प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी नजर आएंगी। ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shraddha kapoor late welcome to prabhas