DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गायब हो रही पटना की तीसरी आंख, केस दर्ज

सुरक्षा के लिए राजधानी में लगाई गई तीसरी आंख (सीसीटीवी कैमरा) पर भी खतरा मंडराने लगा है। इसके साथ छेड़छाड़ की जा रही है। स्मार्ट सिटी योजना के तहत लगाए गए कैमरों को इधर से उधर किया जा रहा है।  विज्ञापन एजेंसी एम एडकॉम के निदेशक विनोद चौधरी के खिलाफ गांधी मैदान थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

स्मार्ट सिटी के तकनीकी वरीय प्रबंधक अमन कुमार ने आरोप लगाया है कि कैमरों के साथ मनमानी की जा रही है। साथ ही कैमरे बदल लिए जा रहे हैं। 50 हजार रुपये से अधिक का सामान भी चोरी चला गया है। 

कैमरे में क्यों किया जा रहा छेड़छाड़ 
अमन कुमार ने गांधी मैदान थाने को लिखित शिकायत दी है। उन्होंने कहा गया है कि पटना में सुरक्षा को लेकर सीसी टीवी कैमरा इंस्टॉलेशन का काम स्मार्ट सिटी योजना के तहत किया जा रहा है।  इस काम के लिए अनुदीश डेवलपमेंट को लगाया गया है। आरोप है कि श्री कृष्ण मेमोरियल हाल के सामने लगाए गए कैमरे को हटाकर अवैध पोल पर लगा दिया गया है।

विज्ञापन एजेंसी ने अपने पोल पर लगा दिया सरकारी कैमरा
आरोप है कि विज्ञापन एजेंसी ने सरकारी कैमरों का इंस्टालेशन पुन: पुराने पोल पर करा दिया है। इसके पीछे एजेंसी पर बड़ी साजिश का आरोप लगाया गया है। स्मार्ट सिटी की तरफ से कहा गया है कि एम एडकॉम कंपनी के निदेशक विनोद चौधरी की तरफ से सरकारी काम में व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा है। यह भी आरोप है कि स्मार्ट सिटी के तहत लगाए गए पोल, आर्म ब्रैकेट, सीढ़ी एवं क्लैंप सहित 50 हजार के सामान की चोरी की गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CCTV cameras installed in Patna was also hazardous