फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति वाराणसीमामी की हत्या के लिए बीच रास्ते लौटा था अमित

मामी की हत्या के लिए बीच रास्ते लौटा था अमित

कंदवा स्थित आनंद नगर कॉलोनी में 46 वर्षीय अनीता पांडेय की हत्या में आरोपित भांजे अमित उर्फ रोहित तिवारी पुलिस ने चितईपुर क्षेत्र से गुरुवार को...

मामी की हत्या के लिए बीच रास्ते लौटा था अमित
default image
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 25 Nov 2022 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, हिन्दुस्तान संवाद। कंदवा स्थित आनंद नगर कॉलोनी में 46 वर्षीय अनीता पांडेय की हत्या में आरोपित भांजे अमित उर्फ रोहित तिवारी पुलिस ने चितईपुर क्षेत्र से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। वह जमशेदपुर में रहता था। पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि अपमान का बदला लेने के लिए उसने मामी की हत्या की थी।

आनंद नगर कॉलोनी में बैंककर्मी देवचंद पांडेय की पहली पत्नी अनीता पांडेय के सिर पर डंडे से वार कर 14 नवंबर को हत्या कर दी गई थी। देवचंद पांडेय ने भांजे अमित के खिलाफ केस दर्ज कराया था। एसीपी रोहनिया विदुष सक्सेना ने बताया कि अमित नशे का लती है। नवम्बर में मामा के घर चोरी करते समय अनीता ने उसे पकड़ लिया था। इस दौरान उसकी पिटाई भी की। अमित ने इसका बदला लेने के लिए वारदात की साजिश रची। 14 नवंबर को अपनी मां को लेकर वह मामा के घर से जमशेदपुर के लिए निकला। बनारस रेलवे स्टेशन से पीपीडीयू स्टेशन पर पहुंचा। वहां जमेशदपुर जाने वाली ट्रेन में मां को बैठाया। खुद किसी दोस्त से मिलने का बहाना बनाकर लौट आया। चेहरे पर कपड़ा बांधकर वह कॉलोनी पहुंचा। निर्माणाधीन प्लाट से बांस का डंडा लेकर घर में घुसा और मामी के सिर पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद मकान के पिछले रास्ते से निकल कर चितईपुर पहुंचा। वहां से पीडीडीयू होते हुए जमशेदपुर भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में थी। सुराग मिटाने के लिए वह वापस बनारस आया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।