फोटो गैलरी

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति एनसीआरअश्लील कमेंट करने पर छात्रा ने साइकिल से 1KM तक पीछा कर युवक को पकड़ा, की जमकर पिटाई

अश्लील कमेंट करने पर छात्रा ने साइकिल से 1KM तक पीछा कर युवक को पकड़ा, की जमकर पिटाई

 दिल्ली-मेरठ मार्ग पर गोविन्दपुरी कॉलोनी में स्कूल से आ रही इंटर की छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसना एक युवक को काफी महंगा पड़ा। छात्रा ने साइकिल से एक किलोमीटर तक पीछा कर युवक को पकड़ लिया और उसकी...

अश्लील कमेंट करने पर छात्रा ने साइकिल से 1KM तक पीछा कर युवक को पकड़ा, की जमकर पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,मोदीनगरFri, 19 Mar 2021 05:13 AM
ऐप पर पढ़ें

 दिल्ली-मेरठ मार्ग पर गोविन्दपुरी कॉलोनी में स्कूल से आ रही इंटर की छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसना एक युवक को काफी महंगा पड़ा। छात्रा ने साइकिल से एक किलोमीटर तक पीछा कर युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की।  सूचना देने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। 

नगर की एक कॉलोनी निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी नगर के एक इंटर कॉलेज में इंटर की छात्रा है। छात्रा साइकिल से कॉलेज गई थी। छुट्टी के बाद दोपहर दो बजे के आसपास वह  स्कूल से अपने घर जा रही थी। दिल्ली मेरठ मार्ग पर अग्रसेन पार्क वाली मार्ग पर पैदल जा रहे एक युवक ने छात्रा पर अश्लील टिप्पणी कर भागने लगा।  छात्रा ने हिम्मत नहीं हारी और उसके पीछे साइकिल से पीछे लग गई।

छात्रा ने करीब एक किलोमीटर तक पीछा करते सारा मार्ग पर युवक को पकड़ लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हौसला बढ़ाया तो छात्रा को हिम्मत आई और उसने युवक की जमकर धुनाई की। मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी, लेकिन वह नहीं पहुंची। उसके बाद युवक ने भीड़ के आगे छात्र के पैर पकड़कर माफी मांगी और रोने लगा।  काफी मिन्नत करने के बाद छात्रा व वहां पर मौजूद लोगों ने युवक आगे कभी इस तरह की हरकत न करने का कसम दिलाकर छोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें