फोटो गैलरी

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति मेरठआज भी बंद रहेगा ज्वैलरी कारोबार, कल खुलेगा सर्राफा

आज भी बंद रहेगा ज्वैलरी कारोबार, कल खुलेगा सर्राफा

शहर में सोमवार को साप्ताहिक बंदी के तहत बाजार बंद रहेंगे। सर्राफा बाजार भी आज बंद रहेगा। 72 घंटे पूरे होने के साथ शहर में सर्राफा व्यापार मंगलवार को...

आज भी बंद रहेगा ज्वैलरी कारोबार, कल खुलेगा सर्राफा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 19 Apr 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में सोमवार को साप्ताहिक बंदी के तहत बाजार बंद रहेंगे। सर्राफा बाजार भी आज बंद रहेगा। 72 घंटे पूरे होने के साथ शहर में सर्राफा व्यापार मंगलवार को खुलेगा। सर्राफा व्यापारियों का कहना है कि 72 घंटे की लगातार बंदी के जरिए कोरोना संक्रमण की चेन को ब्रेक करने का प्रयास किया गया। इस प्रयास से व्यापारियों, कारीगरों, श्रमिकों को कोरोना संक्रमण का शिकार होने से बचा लिया तो बड़ी सफलता होगी।

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन अध्यक्ष प्रदीप कुमार अग्रवाल और महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने कोरोना चेन ब्रेक करने के लिए 72 घंटे लगातार बंदी का निर्णय लिया था। शनिवार, रविवार और सोमवार को बंदी का निर्णय लिया गया। सोमवार को शहर में सर्राफा समेत अधिकांश बाजारों में साप्ताहिक बंदी रहती है। इसी के तहत सोमवार को पूरा सर्राफा व्यापार बंद रहेगा। अब मंगलवार को एशिया की प्रमुख मेरठ सर्राफा मंडी मंगलवार को खुलेगी।

सोमवार को यहां साप्ताहिक बंदी

सोमवार को पैठ बाजार बेगमपुल, शास्त्रीनगर मार्केट, गांधी मार्केट आदि बाउंड्री रोड एवं लालकुर्ती। पीएल शर्मा रोड (अस्त्र-शस्त्र और कॉमर्शियल टाइपराटिंग की दुकानें छोड़कर), बुढ़ाना गेट व पूर्वी अहिरान की सभी दुकानें, वाणिज्य अधिष्ठान। कंकरखेड़ा क्षेत्र की सभी दुकानें और वाणिज्य अधिष्ठान। मेरठ महानगर तथा अन्य क्षेत्रों में स्थित दुकानें, वाणिज्य अधिष्ठान आदि।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें