फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति चित्रकूटसास से हुए विवाद में बहू ने जहर खाकर जान देने का किया प्रयास

सास से हुए विवाद में बहू ने जहर खाकर जान देने का किया प्रयास

महोबा, संवाददाता। सास से हुए विवाद में बहू ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर उर्मिला ने सास से हुए विवाद में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर...

सास से हुए विवाद में बहू ने जहर खाकर जान देने का किया प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटTue, 30 Apr 2024 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

महोबा, संवाददाता। सास से हुए विवाद में बहू ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल और यहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

चरखारी कोतवाली के गांव अस्थौन निवासी पुष्पेंद्र की 26 वर्षीय पत्नी उर्मिला ने सास से हुए विवाद में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल और यहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। चचेरी सास माया ने जानकारी देते हुए बताया कि सास वेदवती से हुए विवाद के बाद उर्मिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

तीन ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन

महोबा। अलग-अलग स्थानों पर तीन ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पनवाड़ी निवासी 30 वर्षीय राहुल यादव पुत्र निर्दोष, आल्हा चौक निवासी 23 वर्षीय अभय और परमानंद तिराहा के पास रहने वाले 18 वर्षीय दीपक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।