फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति बरेलीमोदी सरकार 133 योजनाओं के द्वारा प्रदेश की जनता को दे रही है लाभ

मोदी सरकार 133 योजनाओं के द्वारा प्रदेश की जनता को दे रही है लाभ

केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को लेकर विधायक सलोना कुशवाहा ने प्रेस वार्ता की। विधायक ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए...

मोदी सरकार 133 योजनाओं के द्वारा प्रदेश की जनता को दे रही है लाभ
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 08 Jun 2023 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

तिलहर, संवाददाता।

केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को लेकर विधायक सलोना कुशवाहा ने प्रेस वार्ता की। विधायक ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए लोकसभा चुनाव में फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने की बात कही।

विधायक सलोना कुशवाहा ने अपने आवास पर कहाकि मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार राज्य में 133 योजनाओं के माध्यम से जनता को लाभ देने का काम कर रही है। गांव को शहरों से जोड़ने के लिए सड़कों का जाल बिछाने का काम केवल मोदी सरकार ने किया है। किसान सम्मान निधि, मुफ्त राशन, सरकारी आवास, हर घर पानी, स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं, बिजली सप्लाई आदि योजनाओं से लोग लाभान्वित हो रहे हैं। देश और प्रदेश में माफियाओं पर अंकुश लगाने का काम भाजपा सरकार ने किया है जिस कारण भयमुक्त शासन होने से लोग राहत की सांस ले रहे हैं। विधायक ने कहा कि अभी से ही भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगा हुआ है।

घर-घर जाकर भाजपा की नीति एवं केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाई जा रही है। केंद्र सरकार का सपना है कि सरकारी योजनाओं का लाभ निचले स्तर तक प्रत्येक व्यक्ति को मिले। मोदी जी के नेतृत्व में आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत होगी और एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा केंद्र में सरकार बनाएगी। विधायक ने कहाकि प्रत्येक व्यक्ति से जुड़ने के लिए भाजपा के द्वारा कई आयोजन किए जा रहे हैं जिनके द्वारा जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी अपने क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रत्येक व्यक्ति से मिलने का काम करेगा। इस दौरान ब्लाक प्रमुख भानु प्रताप सिंह, पूर्व जिला अधक्ष श्याम नारायण मिश्रा, विधायक प्रतिनिधि आशुतोष सिंह आशु, व्यापार मंडल अध्यक्ष सौरभ गुप्ता रवि, सभासद संजीव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।