फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति बरेलीआशा वर्कर ने मांगा कोविड काल का भुगतान, कलक्ट्रेट घेरा

आशा वर्कर ने मांगा कोविड काल का भुगतान, कलक्ट्रेट घेरा

फोटो- मनप्रीत सिंह सप्ताह में शिकायत का निस्तारण कराने का भरोसा दिया बरेली, प्रमुख संवाददाता। दो साल के कोविड काल के भुगतान की मांग को लेकर आशा...

आशा वर्कर ने मांगा कोविड काल का भुगतान, कलक्ट्रेट घेरा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 07 Jun 2022 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कोविड काल के भुगतान की मांग को लेकर आशा वर्कर ने सोमवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। डीएम ऑफिस के बाहर हेल्थ अफसरों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हेल्थ अफसरों की हीलाहवाली के बारे में बताया। हंगामा बढ़ता देख डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने सीएमओ और एडी हेल्थ को मौके पर बुला लिया। आशा वर्कर से बात कराई। सीएमओ ने एक सप्ताह में भुगतान खातों में भेजने का भरोसा दिया।

आशा संगिनी संघ की अगुवाई में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे बड़ी संख्या में आशा वर्कर कलक्ट्रेट पहुंची। काफी देर तक डीएम आफिस के बाहर नारेबाजी करती रहीं। आशा वर्कर का प्रतिनिधि मंडल डीएम से मिला। प्रतिनिधमंडल ने बताया कोविड काल में काम करने के बदले 12 हजार रुपये का भुगतान किया जाना है। सरकार ने बजट भेज दिया है। स्वास्थ्य अधिकारी भुगतान नहीं कर रहे। सितंबर 2021 और इस साल जनवरी में चलाए गए दस्तक अभियान का भुगतान न होने का मामला भी उठाया। मलेरिया, फाइलेरिया और डेंगू-कुष्ठ रोग के सर्वे का भुगतान न होने की जानकारी डीएम को दी। इस मौके पर लक्ष्मी देवी, जयश्री गंगवार, शहनाज, शिववती साहू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।