फोटो गैलरी

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति अलीगढ़जागरण में झांकी निकालने वाले युवक की संदग्धि मौत

जागरण में झांकी निकालने वाले युवक की संदग्धि मौत

----अलीगढ़ में देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर के युवक के साथ हुई घटना

जागरण में झांकी निकालने वाले युवक की संदग्धि मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 20 Sep 2021 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

----अलीगढ़ में देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर के युवक के साथ हुई घटना

---इगलास की मास्टर कॉलोनी के एक मकान में रहता था किराए पर

फोटो..बनवारी का फाइल फोटो...

इगलास। कस्बा की मास्टर कालोनी में एक युवक की संदग्धि मौत हो गई। इस मामले में दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अलीगढ़ के देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी बनवारी लाल 30 पुत्र वेदप्रकाश कस्बा के मास्टर कालौनी में एक मकान में किराए के मकान में रहता था। इसके साथ ही चांमड गेट कोतवाली हाथरस निवासी नवीन भी रहता था। दोनों में गहरी दोस्ती थी। बनवारी देवी जागरण आदि कार्यक्रमों में झांकिया निकालने का काम करता था। सोमवार की सुबह उसकी संदग्धि मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी मिलने पर स्वजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। मृतक के स्वजन ने दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दो दिन पूर्व नवीन घर आया था और बनवारी की पत्नी को तीन हजार रुपये देकर उसे अपने साथ बुलाकर ले गया था। उसने से युवक की हत्या की है। कोतवाल रवीन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि मृतक के समीप से विषाक्त पदार्थ मिला है। आशंका है कि उसने विषाक्त का सेवन किया हो। स्वजन से तहरीर मिलेगी तो उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

विदित रहे कि मृतक की शादी 13 वर्ष पहले कुसम देवी के साथ हुई थी। उसपर तीन बेटी निशा, तान्या, सलोनी व एक बेटा हेमंत हैं। कस्बे में चर्चा तो यह भी है कि दोनों युवकों के आपस में समलैंगिक संबंध थे इसलिए वह घर से अलग रहता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें