फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिन्दुस्तान मिशन शक्ति अलीगढ़मौसमी रामभक्त यूपी में राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर निकलेः डिप्टी सीएम

मौसमी रामभक्त यूपी में राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर निकलेः डिप्टी सीएम

-अलीगढ़ में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा, बसपा, कॉंग्रेस पर साधा निशाना -कहा,...

मौसमी रामभक्त यूपी में राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर निकलेः डिप्टी सीएम
default image
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 09 Nov 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

-अलीगढ़ में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा, बसपा, कॉंग्रेस पर साधा निशाना

-कहा, यूपी में चुनाव के बाद विपक्ष के मुहं पर लग जाएगा अलीगढ़ी ताला

-इगलास विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता कार्यशाला को डिप्टी सीएम ने किया संबोधित

फोटो-

कार्यालय संवाददाता। अलीगढ़।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा ने सपा, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मौसमी रामभक्त यूपी में राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर निकले हैं। यूपी में इस समय साम्प्रदायिक व तालिबानी सोच वाले लोग एकत्रित हो रहे हैं। पहले यह विपक्षी कहां जाते थे, किसी से छुपा नहीं है। अब अयोध्या जाकर राम मंदिर में मत्था टेका जा रहा है। चुनाव के बाद इन विपक्षियों के मुंह पर अलीगढ़ी ताला लग जाएगा।

डिप्टी सीएम मंगलवार को इगलास विधानसभा सभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे। कोहरे के चलते वह करीब दो घंटे की देरी से लखनऊ से वाया आगरा होते हुए अलीगढ़ के इगलास पहुंचे। किशनजी मैरिज होम में आयोजित कार्यशाला का दीप प्रज्जवलन कर शुरूआत की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओ के जोश से विपक्षियों को जोरदार करंट का झटका लगने वाला है। विधानसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में इधर के लोग कहते हैं कि हैदराबाद वाला आएगा, उधर के लोग बोल रहे हैं कि बंगाल की दीदी आ रही हैं। पीएम मोदी और योगी के खिलाफ चुनावी मैदान में माहौल बनने वाला है। कोई कह रहा है कि बीजेपी से अलग हुई शिवसेना के लोग भी अब विपक्ष के साथ मिलकर महाराष्ट्र से आकर यूपी के चुनावी मैदान में कूदने वाले हैं। हम कह रहे हैं कि सपा, बसपा, माकपा, इधर का, उधर का जहां का भी हो, आसपास के देश का अगर कोई बचा हो तो उसे भी बुला लो। ये पूर्व सीएम कल्याण सिंह और जाट राजा महेन्द्र प्रताप सिंह की जमीन है। आगामी चुनाव में जनता वोट के रूप में अलीगढ़ का मजबूत ताला विपक्ष के मुंह पर लगाने वाली है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि जो माफिया, जो अपराधिक तत्व पिछले चार वर्षों तक बिलो में चूहे की तरह से छुपे हुए थे या जो जेल की सलाखों के अंदर थे, वह विपक्षी दलों में शरण लेने पहुंच रहे हैं लेकिन प्रदेश में अब अराजकता का माहौल नहीं बनने वाला है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पलायन नहीं होगा, अब घरों के बाहर पलायन करने को मजबूर होने की बात नहीं लिखी जाएगी।, ऐसा हुआ तो सरकार का चाबुक चलेगा और सरकार दोषियों को कठोर दंड देगी। डिप्टी सीएम ने इगलास विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भी मिशन-2022 में जीत का मंत्र दिया। इस दौरान जिला प्रभारी एमएलसी श्रीचंद्र शर्मा, जिलाधय्क्ष ऋषिपाल सिंह, सांसद सतीश गौतम, राजवीर सिंह राजू, राजवीर दिलेर, जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह, एमएलसी ठा. जयवीर सिंह, मानवेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक राजकुमार सहयोगी, अनूप प्रधान, रविन्द्र पाल सिंह आदि मौजूद थे।

0-पहले साम्प्रदायिकता का जहर भरा जाता था अब सेवा ही संगठन

डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले नेता साम्प्रदायिकता का जहर भरकर राजनीति करते थे। दंगों से सरकार की पहचान होती थी, अब कार्यकता जब जनता के बीच जाएं तो पूछें कि साढ़े चार साल में यूपी में अब दंगे क्यों नहीं हुए। पहले की सरकारों में भ्रष्टाचार व घोटाले हुआ करते थे, अब काम हो रहा है। कोरोना काल में भी भाजपा की सरकार ने सेवा ही संगठन को चरितार्थ किया है।

0-भारत में अब आतंकियों को बिरयानी नहीं गोली मिलती है

डिप्टी सीएम ने कहा कि धारा-370 हटाने से पहले विपक्ष कहता था कि ऐसा संभव ही नहीं है, कश्मीर पाकिस्तान में चला जाएगा। पूरे देश ने देखा कि किस तरह से देश के गृहमंत्री ने संसद में वन, टू, थ्री और कश्मीर धारा-370 फ्री कर दिया। अब कश्मीर की आवो-हवा बदल रही है। पहले आतंकियों को बिरयानी मिलती थी, अब गोली मिलती है।