DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजकल ग्रूमिंग सेंटर के चक्कर काट रही हैं यामी गौतम

यामी अपनी अगली फिल्म में लखनऊ की एक मॉडल  का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार की तैयारी करने के लिए आजकल वह लखनऊ के ग्रूमिंग सेंटरों  के चक्कर लगा रही हैं
यामी गौतम को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है, जो अपने किसी भी किरदार को बेहतर करने के लिए हमेशा भरपूर प्रयास करती हैं। वह उस किरदार में पूरी तरह डूब जाना चाहती हैं। अपनी आगामी फिल्म, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं, के लिए वह फिर से कुछ ऐसा ही करने जा रही हैं। 

दरअसल  इस फिल्म में यामी लखनऊ की एक मॉडल की भूमिका निभा रही हैं और वह नहीं चाहतीं कि उनकी एक्टिंग में जरा भी बनावटीपन नजर आए। अपने किरदार के साथ वह कोई भी समझौता नहीं करना चाहतीं, इसलिए फिल्म की र्शूंटग के दौरान उन्होंने स्थानीय ग्र्रूंमग सेंटरों का दौरा किया, यह समझने के लिए कि वहां आने वाली मॉडल्स के हाव-भाव कैसे होते हैं। वैसे तो अपने करियर के शुरुआती दिनों में यामी भी एक मॉडल ही थीं और उन्हें  इस पेशे की अच्छी समझ है।

जाहिर है, इस फिल्म में उनका यह अनुभव काम आएगा। अपनी जानकारी  और बढ़ाने के लिए वह लखनऊ की मॉडल्स से मिल रही हैं। समय के साथ चीजें कैसे बदल गई हैं, यह समझने के लिए ही उन्होंने इन ग्रूमिंग सेंटर्स में जाने का फैसला लिया। लंबे समय तक मॉडल रह चुकीं यामी अपने रोल को बेहतर तरीके से निभाने के लिए,  ग्रूमिंग सेंटर के छात्रों से मिलकर उनसे घुलने-मिलने का प्रयास कर रही हैं।

यह सब वह सिर्फ दर्शकों से जुड़ने के लिए और अपने किरदार को लेकर पर्याप्त समझ विकसित करने के लिए कर रही हैं। भले ही आपको यह व्यर्थ लगे कि कोई 30 वर्षीय अभिनेत्री अपने किसी एक किरदार के लिए इतना रिसर्च करे, लेकिन यामी कोई गलती नहीं करना चाहतीं। उनके एक करीबी सूत्र का कहना है, ‘हमें लखनऊ  में कई ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट मिले, जो  युवाओं को बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलने आदि की ट्रेनिंग देते हैं। फिल्म में यामी की भूमिका एक छोटे शहर की मॉडल की है, जो कुछ बड़ा करना चाहती है। यामी ने लखनऊ के एक ग्रूमिंग सेंटर की मॉडल्स के साथ समय बिताया। मॉडलिंग सीख रहीं लड़कियों से भी वह रूबरू हुईं। उनमें से कुछ ऐसी लड़कियां भी थीं, जिन्होंने उसी वक्त वहां दाखिला लिया था। उन सब से मिलकर यामी ने काफी कुछ सीखा और जाना। 

पत्नी हेमा मालिनी का मजाक उड़ाने के बाद अब धर्मेंद्र ने मांगी माफी, कहा- कभी नहीं करूंगा

ऋतिक रोशन बोले- खुशी संभाले नहीं संभल रही

यामी को लगता है कि लखनऊ के ग्रूमिंग सेंटर का यह अनुभव किरदार को निभाने में उनके बहुत काम आएगा। वह इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नजर आ रही हैं। यामी को भी इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं। हम तो उनकी फिल्म के आने का इंतजार ही कर सकते हैं।                          

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yami Gautam preps for her next at Lucknow model grooming centres