DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाई ईशान के साथ काम करने पर शाहिद ने कहा, उसके साथ काम करना आसान नहीं

शाहिद कपूर ने हाल ही में फिल्म ‘कबीर सिंह’ के साथ ब्लॉकबस्टर सफलता का स्वाद चखा है। उनकी किसी नई फिल्म की कोई खबर अब तक नहीं आई है। सुनने में आ रहा है कि ‘कबीर सिंह’ के बाद उनके पास कुछ फिल्मों के ऑफर आए हैं। इनमें निर्देशक राज कुमार गुप्ता की अगली फिल्म भी शामिल है। इसके अलावा शाहिद और उनके भाई ईशान खट्टर के पास निर्देशक राम माधवानी की अगली फिल्म का प्रस्ताव भी आया है।  शाहिद हाल ही में ईशान के साथ यूरोप की यात्रा करके लौटे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने छोटे भाई के साथ काम करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं, वह कहते हैं, ‘अगर हमें स्क्रिप्ट पसंद 
आती है, तो हम जरूर फिल्म में साथ काम करेंगे।’ 

हालांकि शाहिद इससे पहले पिता पंकज कपूर के साथ फिल्म मौसम (2011) में और बहन सना कपूर के साथ शानदार (2015) में काम कर चुके हैं। फिर भी वह परिवार के सदस्यों के साथ काम करने में बहुत सहज महसूस नहीं करते। वह कहते हैं, ‘किसी किरदार को पूरी तरह आत्मसात करके उसे निभाना आसान नहीं होता। उस पर अगर आप अपने छोटे भाई के साथ काम कर रहे हों, तो आपके अंदर एक जिम्मेदारी का भाव आ जाता है और फिर परिस्थितियां जटिल हो जाती हैं।’ एक जिम्मेदार बड़े भाई के तौर पर शाहिद बताते हैं कि वह ईशान के अब तक के करियर को लेकर संतुष्ट हैं। वह कहते हैं, ‘ईशान को जब भी सलाह की जरूरत होती है, मैं उसके लिए हमेशा मौजूद होता हूं। पर मैंने कभी उस पर कुछ थोपने की कोशिश नहीं की। उसे अपने निर्णय खुद ही लेने होंगे।’ शाहिद यह भी मानते हैं कि ईशान कमाल के डांसर हैं। 

 

Nach Bailye 9: रिहर्सल के बीच मधुरिमा ने विशाल को जड़ा थप्पड़!

आमिर खान की बेटी इरा बोलीं- पर्दे के पीछे काम करने में मजा आता है

वह कहते हैं, ‘मुझे हमेशा से ही पता था कि ईशान गजब का डांसर बनेगा। जब फिल्म शानदार की शूटिंग चल रही थी, तो वह 18 साल का था और अकसर मुझसे सेट पर चलने की जिद करता था। एक पार्टी में अचानक ही वह डांस फ्लोर पर आ गया। मैंने उससे कहा, ‘ईशान, थोड़ा चिल मार! पर वह कहने लगा, मेरे मूव्स तो देखो! मुझे तभी एहसास हो गया था कि वह एक अच्छा डांसर बनेगा।’ शाहिद का यह भी मानना है कि ईशान से उनकी तुलना करना सही नहीं है।            

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid kapoor says its not easy to work with brother ishaan khatter