DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्मों से ज्यादा वेब शोज से पहचान मिली: पंकज त्रिपाठी

pankaj tripathi

वह बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। ऐसा लगता है कि आज तकरीबन हर फिल्म मेकर चाहता है कि उसकी फिल्म में पंकज त्रिपाठी काम करें, फिर भले ही उनकी छोटी-सी ही भूमिका क्यों न हो। वर्तमान में पंकज के पास इतना ज्यादा काम है कि वह पिछले दो सालों में एक बार भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ छुट्टियां मनाने नहीं जा पाए हैं। लाख चाहने के बावजूद। हाल ही में उन्हें यह मौका मिला और उन्होंने इसे लपक लिया। कबीर खान की फिल्म ‘83’ की इंग्लैंड में होने वाली शूटिंग से ठीक पहले उन्हें कुछ दिनों का ब्रेक मिला तो वह तुरंत ही परिवार सहित स्कॉटलैंड के लिए निकल लिए। 

त्रिपाठी परिवार मुंबई के शोर से कहीं दूर जाना चाहता था और इसके लिए सुकून भरे स्कॉटलैंड से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती थी। छुट्टियों के दौरान पंकज की अपने कई फैन्स से मुलाकात हुई, जिनके साथ उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं और उन्हें ऑटोग्राफ दिए। इनमें से ज्यादातर लोगों ने उन्हें वेब सिरीज सेक्रेड गेम्स, मिर्जापुर और फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में देखा था।  

साल 2010 में  ‘पाउडर’ वेब सिरीज में नजर आए पंकज आज इस माध्यम की पहुंच देखकर चकित हैं। वह कहते हैं, ‘एक एक्टर के तौर पर इससे ज्यादा संतुष्टि वाली बात दूसरी नहीं हो सकती कि दुनिया भर में लोगों को मेरा काम पसंद आ रहा है। वेब माध्यम की विस्तृत पहुंच की वजह से मेरे काम पर विदेश में भी चर्चा हो रही है। जो लोग मेरे देश की भाषा नहीं बोलते हैं, वो भी मेरे शो देख रहे हैं।’ वह आगे कहते हैं, ‘मैं यह देखकर दंग हूं कि दुनिया भर में कितने सारे लोग हमारे भारतीय शोज को देख रहे हैं। वेब माध्यम की वजह से दुनिया बहुत छोटी हो गई है।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pankaj tripathi open up on web series Career